Breaking news: तीन व्यापारी भाइयों से हमला कर, लूटे दो लाख

Demo Pic

दिल्ली।। हौजकाजी इलाके में सोमवार देर रात साड़ी की दुकान चलाने वाले व्यापारी भाइयों पर हथियारबंद हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों की पहचान मोहम्मद शादाब (24) और मोहम्मद इकरार (37) के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Demo Pic

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी शादाब अपने दो भाइयों इकराम और इकरार के साथ जामा मस्जिद इलाके में रहते हैं। तीनों भाइयों की चीराखाना, चांदनी चौक इलाके में साड़ी की दुकान है। सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे तीनों दुकान बंद कर घर के लिए निकले थे । तीनों रोशनपुरा की ओर जा रहे थे, इस बीच करीब दर्जन भर युवकों ने तीनों को रोक लिया।

शादाब का आरोप है कि आरोपी छीना-झपटी करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। उन पर धारदार हथियार से हमला किया गया। वहीं इकरार को रॉड से बुरी तरह पीटा गया। इकराम ने भागकर अपनी जान बचाई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हमले में घायल शादाब ने आरोप लगाया है कि झगड़े के दौरान आरोपी लड़कों ने उनसे दो लाख रुपये भी लूट लिए। पुलिस को शुरुआती जांच के बाद मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

COMMENTS

%d bloggers like this: