Breaking news: पूर्व BJP विधायक की गोली मारकर हत्या!

असल न्यूज : गुजरात में भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जयंती भानुशाली वही विधायक हैं जिन पर पिछले साल एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. भानुशाली की हत्या से राज्य की राजनीति में सरगर्मी छा गई है.

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे. मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की. उनकी मौके पर मौत हो गई है.

भानुशाली भुज से अहमदाबाद ट्रेन से जा रहे थे, उसी वक्त ट्रेन नंबर 19116 के फर्स्ट एसी कोच में मालिया के पास उन पर फायरिंग की गई. फ‍िलहाल उनका शव मालिया अस्पताल में है. उनको दो गोली मारी गई थी. एक आंख और एक सीने में. फ‍िलहाल किसने गोली मारी, ये जांच का व‍िषय है. रेलवे पुलिस इसकी जांच कर रही है.

पूर्व विधायक रहे भानुशाली पर पिछले साल एक महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे. इसके बाद उन्होंने राज्य भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. हालांकि, बाद में महिला ने इस मामले में और जांच न करने की अपील की थी. सूरत की रहने वाली महिला ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में 10 जुलाई 2018 को एक आवेदन जमा किया था जिसमें उसने भानुशाली के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की मांग की थी. बाद में आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर लगे रेप के आरोप के बाद उनका एक सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में उनका चेहरा साफ देखा जा रहा है, लेकिन पीड़िता का चेहरा इसमें छुपा दिया गया था. पुलिस रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही थी.  पीड़िता ने बताया था कि भानुशाली ने उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था. इतना ही नहीं उसे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा था.

COMMENTS

%d bloggers like this: