Breaking news: जिस CBI से कांपते हैं लोग, उन अफसरों ने जेल की हवा खाई..

सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई को झटका

असल न्यूज़ : भारत सरकार की प्रमुख जांच एजेंसी सीबीआई के सामने सभी लोगों के होश उड़ जाते हैं लेकिन उसी एजेंसी के अधिकारियों की कोलकाता में हवा खराब हो गई. शारदा घोटाले की जांच के लिए कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर पहुंचे सीबीआई अधिकारियों को जिस तरह से हिरासत में लिया गया, उसके बारे में किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी. कोलकाता में सीबीआई अधिकारियों को हिरासत में लेने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके चेहरे पर खौफ साफतौर पर दिखाई दे रहा है.

कैसे हिरासत में लिए गए ?
रविवार शाम 6.30 बजे सीबीआई की टीम कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लाउडन स्ट्रीट स्थित सरकारी निवास पर पहुंची. वहां तैनात पुलिस ने उन्हें रोका और सर्च वारंट मांगा, इसके बाद उनकी सीबीआई अफसरों से तकरार और धक्का-मुक्की हो गई. शाम 6.45 बजे कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के निजाम पैलेस और साल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई दफ्तरों को घेर लिया. शाम 7 बजे आनन-फानन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस कमिश्नर के आवास पर पहुंच गईं. ममता बनर्जी ने वरिष्ठ अफसरों के साथ बैठक की और वो धरने पर बैठ गईं.

सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई को झटका
कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ के मामले और अपने अधिकारियों को हिरासत में लिए जाने के मामले में सीबीआई को बड़ा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने मामले की तुरंत सुनवाई से इनकार कर दिया. चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई ने सीबीआई से पूछा कि इस मामले की सुनवाई की इतनी जल्दी क्या है? सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से पुलिस कमिश्नर के खिलाफ सबूत भी मांग लिए हैं.

COMMENTS

%d bloggers like this: