Breaking News: प्रेमिका के विवाद में किशोरो ने नाबालिग को चाकुओं से गोद कर की हत्या

दिल्ली।।(असल न्यूज़) आनंद पर्वत इलाके में नाबालिग लड़कों ने गर्लफ्रेंड से दोस्ती करने पर कुदरत तुल्ला (14) की ताबड़तोड़ चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने उसे तब तक चाकू मारे, जब तक वह निढाल होकर नहीं गिरा। घायल किशोर को गंभीर हालत में मां पीसीआर वैन से कलावती अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार देर रात तीन आरोपी किशोरों को पकड़ लिया है।

पुलिस के मुताबिक, कुदरत किराए के मकान में गायत्री कालोनी, पंजाबी बस्ती, आनंद पर्वत में रहता था। परिवार में पिता मोहम्मद प्यारे, मां समरीन खातून व अन्य सदस्य हैं। प्यारे व समरीन मजदूरी करते हैं। कुदरत भी मां के साथ काम करता था। 15 दिन पूर्व कुदरत की बहन की शादी हुई थी। शुक्रवार शाम करीब 6:45 बजे मां-बेटे काम से घर लौटे।

मां सब्जी लेने बाजार चली गई, जबकि कुदरत घर के पास दो दोस्तों के साथ अलाव के सामने बैठ गया। इस बीच जखीरा में रहने वाले चार नाबालिग लड़कों ने कुदरत को बातचीत के बहाने बुलाया और उसे गली नंबर-10 के पास ले गए। वहां एक लड़के ने कुदरत पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए और उसके सीने में कई चाकू मारे।

चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके दोनों दोस्त पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए। दोस्तों ने समरीन को सूचना दी। कुदरत के एक दोस्त के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन लड़कों को पकड़ा है।

गर्लफ्रेंड से दूर रहने की दी थी चेतावनी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक एक आरोपी किशोर की गर्लफ्रेंड की कुदरत से भी दोस्ती हो गई थी। आरोपी ने कई बार कुदरत को लड़की से दूर रहने के लिए कहा, लेकिन उसने दोस्ती नहीं तोड़ी। इसी बात पर किशोर ने दोस्तों के साथ मिलकर कुदरत की हत्या कर दी। वारदात के दौरान आरोपी किशोर ने कुदरत को चाकू मारे, जबकि बाकी तीनों ने उसे पकड़कर रखा।

परिजनों को नहीं लड़की से दोस्ती की जानकारी
कुदरत की मां समरीन खातून का रोते-रोते बुरा हाल है। उसका कहना है कि कुदरत की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। आरोपी लड़कों को वह जानती तक नहीं है। उसे यह भी नही पता कि कुदरत किसी लड़की से बातचीत भी करता था।

COMMENTS

%d bloggers like this: