breaking news : एक ही परिवार के चार सदस्यों की लाशें ,एक के ऊपर एक की गई थी, दफन हालत में मिली..

केरल के थोडूपुजा में एक ही परिवार के चार लोगों के शव घर के अंदर दफ़न मिले.

असल न्यूज़ : दिल्ली के बुराड़ी में एक 11 लोगों के सुसाइड मामले के बाद अब केरल में भी इसी तरह का मामला सामने आया है. थोडूपुजा में एक ही परिवार के चार लोगों के शव घर के अंदर दफ़न मिले. शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप की स्थिति है.

मिली जानकारी के अनुसार,  इदुक्की जिले के थोडूपुजा में एक घर के पास चार लोगों के शव मिले हैं. मरने वालों की पहचान के. कृष्णा (51), सुशीला(50), आशा (21) और अर्जुन (17) के तौर पर हो गई है. ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

पुलिस को शक है कि मरने वालों पर काला-जादू किया गया था. पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इस परिवार को पिछले तीन से चार दिन से नहीं देखा था. शायद 29 जुलाई के बाद उनकी हत्या हुई होगी.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने इंडिया टुडे को बताया कि शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी भारी वस्तु से उन्हें मारा गया था. फिलहाल शवों को कोट्टयम में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि आज सुबह पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके मकान में पुहंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. मालूम है कि मरने वाले के. कृष्णा को पुलिस ने कुछ दिनों पहले काला-जादू करने के लिए गिरफ्तार किया था.

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: