Breaking news: दुल्हन को मारी गोली,दूल्हा बचा बाल बाल..

असल न्यूज़ : देश की राजधानी दिल्ली में शादी-समारोह के दौरान नई नवेली दुल्हन को गोली मारने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। गनीमत यह रही कि गोली दुल्हन के पैर में ही लगी और बड़ा हादसा होने से बच गया। 

पूर्वी दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उसके पास बृहस्पतिवार रात 12.45 बजे फोन पर जानकारी दी गई कि दुल्हन पूजा को किसी अनजान शख्स ने गोली मारी है। पीड़िता का नाम पूजा है, जिसकी शादी बृहस्पतिवार को ही हुई थी। मंडावली की रहने वाली पूजा की शादी भारत उर्फ गोलू के साथ बृहस्पतिवार को शकरपुर स्थित स्कूल ब्लॉक में प्राचीन शिव मंदिर में हुई है। भारत गीता कॉलोनी का रहना वाला है। जानकारी के मुातिबक, शादी समारोह के दौरान अचानक किसी ने पूजा पर गोली चला दी, जो उसके पैर में लगी। पूजा को तत्काल शास्त्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत ठीक है। 

सामने आया ‘वो’ एंगल

पुलिस की शुरुआती जांच में पति, पत्नी और ‘वो’ का एंगल सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, दुल्हन को गोली मारने वाला यह अंजान शख्स रिंकू है, जो गीता कॉलोनी में ही रहता है और कहा जा रहा है कि रिंकू और पूजा एक-दूसरे जानते भी हैं। यह अलग बात है कि पुलिस अभी फिलहाल किसी जानकारी की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस ने लड़की पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। 

जानिए यह खास बातें

  • शुरुआती जांच में दुल्हन पूजा का कहना है कि वह गोली मारने वाले शख्स रिंकू को नहीं जानती है। 
  • माना जा रहा है कि यह मामला हर्ष फायरिंग का भी हो सकता है।
  •  पीड़ित महिला दूल्हा पक्ष की करीबी थी या दुल्हन पक्ष के? इसक जानकारी नहीं मिल पाई है।

बताया जा रहा है कि जिस समय दुल्हन पूजा को गोली मारी गई उसके पास ही दूल्हा भी खड़ा था। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दिल्ली के शकरपुर इलाके में बृहस्पतिवार को शादी-समारोह का आयोजन था। इस दौरान जहां कुछ बराती डांस कर रहे थे तो कुछ खाना खाने में मशगूल थे। इसी दौरान गोली चलने से समारोह स्थल पर सनसनी फैले गई।

लोग दौड़कर आए तो उन्होंने पाया कि दुल्हन पूजा को किसी ने गोली मार दी है। गोली उसके पैर में लगी थी। उसे तत्काल नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसकी हालत ठीक है।

COMMENTS

%d bloggers like this: