Breaking news: लड़की को जूस में नशे की दवा पिलाकर किया सामूहिक बलात्कार..

असल न्यूज़ : देश की राजधानी में 24 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक मॉल में उसके दोस्त और उसके दो साथियों ने एक कार में उसका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने कहा कि घटना सोमवार रात को हुई जब एक राहगीर ने पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में क्रॉस रिवर मॉल में एक कार के पास महिला को रोते हुए देखा और पुलिस को सूचित किया।

“पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित के दोस्त को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान 30 वर्षीय अमित के रूप में हुई। हम अपराध में अमित के दोस्तों की भूमिका की जांच कर रहे हैं।”

डीसीपी ने कहा, “जांच के दौरान, हमने पाया कि अमित, एक व्यापारी है जो उत्तर प्रदेश के बागपत का निवासी है। आरोपी ने दो महीने पहले एक दोस्त के माध्यम से पीड़िता से दोस्ती की। साथ ही आरोपी ने पीड़िता को कम ब्याज दर पर लोन दिलाने का वादा किया था। 

“दिल्ली के सीलमपुर के निवासी पीड़िता को आोरपी ने सोमवार को क्रॉस रिवर मॉल के पास मिलने के लिए बुलाया था।  पीड़िता के बयान के अनुसार, मुलाकात के दौरान अमित के दो दोस्त भी उसके साथ थे। महिला का आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने उसे नशे की दवा मिला हुआ जूस पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। और इसके बाद तीनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अमित के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है और उससे पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस अपराध में अमित के दोस्तों की भूमिका की भी जांच कर रही है और उनकी पहचान की कोशिश कर रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: