फेल का डर दिखाकर अध्यापक ने किया 6 महीने तक छात्रा से रेप

वीडियो बनाकर छात्रा को करता था, ब्लैकमेल

असल न्यूज़। लखनऊ के मड़ियांव में एक इंटर कॉलेज के शिक्षक की शर्मसार करतूत सामने आई। हाईस्कूल की छात्रा को फेल करने का डर दिखाकर रेप किया, वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करता रहा।
छह महीने तक यौनशोषण का शिकार रही छात्रा ने मंगलवर को अपनी बड़ी बहन को क्लास टीजर की करतूत बताई और थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक तेजप्रकाश सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में अपनी बहन के घर पर रहकर हाईस्कूल की पढ़ाई कर रही छात्रा ने क्लास टीचर बृजेंद्र सोनी पर कई महीने तक बहाने से अपने घर ले जाकर दुष्कर्म और वीडियो क्लिप बनाकर आए दिन दरिंदगी का आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराई।

छात्रा ने बताया कि क्लास टीचर बृजेंद्र सोनी ने फेल होने का खौफ दिखाकर ट्यूशन पढ़ने को कहा। घर पर पढ़ाना शुरू किया। पढ़ाने के दौरान छेड़खानी करने लगा। वह नजरअंदाज कर देती थी। छह महीने पहले बृजेंद्र उसे बहाने से अपने घर ले गया। वहां धमकाने के साथ दरिंदगी की और मोबाइल कैमरे से वीडियो क्लिप बना डाली।
इसके बाद वह क्लिप बनाने की धमकी देकर आए दिन यौनशोषण करने लगा। बदनामी के डर से वह किसी को शिक्षक की करतूत बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। छात्रा को कुछ दिनों से तनावग्रस्त देखकर उसकी बहन ने पूछताछ की।

इस पर वह फफक कर रो पड़ी। शिक्षक की करतूत पता चलने पर बहन ने अपने पति व पिता को जानकारी दी। बदनामी के डर से परिवारीजनों ने बृजेंद्र को उलाहना देने के साथ बेटी का पीछा छोड़ने की हिदायत दी तो वह उन्हें भी धमकी देने लगा।

अंतत: कोई रास्ता न दिखा तो परिवारीजनों के साथ थाने पहुंची। क्षेत्राधिकारी अलीगंज दीपक कुमार सिंह ने बताया कि दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व जानमाल की धमकी का अभियोग दर्ज करके छात्रा को अस्पताल भेजा गया और बृजेंद्र सोनी को गिरफ्तार किया गया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: