बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, बेगुनाह नाबालिग बना ‘बलि का बकरा’!

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग सीसीटीवी में कैद!

फायरिंग करना लोगों के लिए आम बात हो गई है आजकल छोटी मोटी बातों पर लोग जान लेने पर उतर आते हैं, बदमाशों को थोड़ा भी अंदाजा नहीं होता कि उनकी एक गलती से किसी मासूम की जान चली जाती है भीड़ में की गई फायरिंग एक नाबालिग बच्चे की जान जोखिम में है

दिल्ली के नांगलोई इलाके में बदमाशों की हवाई फायरिंग से घर की खिड़की पर खड़े एक युवक को गोली जा लगी। वही भाग रहे इन बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी मे भी कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।

युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, वही वारदात के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। लेकिन फरार हो रहे इन बदमाशों की तस्वीरें पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह था मामला

पीड़ित परिवार का कहना है कि यह बदमाश कहीं और के नहीं बल्कि नांगलोई के कैंप नंबर 2 के ही रहने वाले है। जहां शनिवार रात पांच से सात लड़के हवा में पिस्टल लहराते हुए गलियों से कई फायरिंग की। वो किसी और को निशाना बनाने जा रहे थे लेकिन उसी बीच हवा में फायरिंग के दौरान एक गोली घर के अंदर खिड़की में खड़े एक 16 साल के नाबालिग युवक को जा लगी। घायल युवक को तुरंत संजय गांधी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि पीड़ित परिवार इन बदमाशों को बकायदा नाम से भी जानते है।

सीसीटीवी के आधार पर मामला दर्ज

फिलहाल नांगलोई थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन आरोपी बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है और उससे पूछताछ भी कर रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: