कार लूटकर भागेलुटेरे नेदुर्घटना में जान गंवाई

कार लूटकर भागेलुटेरे नेदुर्घटना में जान गंवाई
asalnews.com  [ब्यूरो ]
दिल्ली। द्वारका इलाके में कार छीनकर भागे एक लुटेरे की वारदात के दो मिनट के बाद ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसकी तेज रफ्तार और अनियंत्रित कार को एक ट्रक ने रौंद दिया। दुर्घटना के बाद फरार हुए मृत लुटेरे के साथी को पुलिस ने बाद में दबोच लिया। दोनों हिसार के रहने वाले और बीस-बाईस साल वय के हैं।
    दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त शिबेश सिंह ने बताया कि चार-पांच नवंबर की रात करीब बारह बजकर तेईस मिनट पर पुलिस कोद्वारका सेक्टर-23 थाना इलाके से एक कार छीन लिये जाने की सूचना मिली। इसके दो मिनट बाद ही एक और सूचना मिली कि धूलसिरस मोड़ पर एक कार और ट्रक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

(फाइल)

उपायुक्त के अनुसार जिस व्यक्ति से कार छीनी गईथी वह ओला कैब का एक चालक चंद्रपाल हैजिससे मोटरसाईकिल सवार दो युवकों ने चाकू की नोक पर वाहन छीन लिया। जो कार दुर्घटनाग्रस्त हुई वह यही लूट ी गई कार थी। इसके कंडक्टर साइड को बुरी तरह से कुचल दिया गया था। कार टोटली डैमेज्ड कंडीशन में थी इसे राजस्थान नंबर के ट्रक ने टक्कर मारी। कार में एक युवक की लाश मिली जिसकी हाथ पर एडी गुदा हुआ था।

    मृत युवक को कार के असली मालिक चंद्रपाल ने पहचान लिया। अब, पुलिस ने दूसरी लुटेरे की तलाश शुरू की। कार में मिली मोबाईल फोन्स की तीन सिम और फेसबुक के सहारे पुलिस ने मृतक की पहचान हिसार के रहने वाले अनिल ढांडा के रूप में और दुर्घटना के बाद फरार हुए तथा एक्सीडेंट के वक्त कार चला रहे रविंद्र उर्फ नन्हें निवासी हिसार के रूप में की। उसे पुलिस ने उसके छिपने के स्थान गुड़गांव से ढूंढ़ निकाला।
    पुलिस के मुताबिक रविंद्र छह माह भोंडसी जेल में भी गुजार चुका है। वह रेप और पाक्सो एक्ट के तहत जेल में था। मामले की जांच जारी है।

COMMENTS

%d bloggers like this: