मुख्यमंत्री ने नरेला मंडी में किया चार शेल्टर्स का शुभांरभ !

मंच से उतारा, गोपाल राय ने दिया जांच का आश्वासन.....!

दिल्ली।।(प्रदीप उज्जैन ) नरेला की नई अनाज मंडी में अब अनाज नहीं भिगेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चार शेलटरों का उदघाटन किया। इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि मानूसन के सीजन में किसानों और आढ़तियों को उनके अनाज भीगने का डर लगा रहता था कि बारिश में उनके अनाज को उचित दाम नहीं मिल पाएगें। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इन चार शेल्टरों में करीब एक लाख बोरी रखी जा सकेंगी।
किसान, आढ़तियों व मजदूरों को भी दिक्कतों का सामना नहीं करना पडे़गा। केजरीवाल ने सीलिंग मामले पर भी केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि मोदी सराकर ने हमें तंग करने के लिए उपराज्यपाल भेजा है। मंडी में सभी प्रकार की सुविधाएं बढ़ाई जाएगी। दिल्ली सरकार के विकास मंत्री गोपाल राय ने मंडी सचिव को निर्देश दिए गए कि यहां के मजदूरों के लिए श्रमिक कार्ड जल्द बनवाए जाए, मौहल्ला क्लिनिक खोला जाए व अन्य जरूरी सुविधाएं बढ़ाई जाए। इस दौरान मुख्यमंत्री का सम्मान करने के लिए आप कार्यकताओं के नाम बोले गए तो कार्यकर्ता मंच की तरफ गए लेकिन मंच पर चढने से पहले ही उनको मंच से उतार दिया गया।
हंगामा करने वाली महिला की बात नहीं सुनी केजरीवाल ने
मंच पर केजरीवाल को गोद में एक बच्चा लिए हुए महिला मुख्यमंत्री केजरीवाल की तरफ बढने लगी लेकिन वहां मौजूद महिला सुरक्षाकर्मी उसे फिर से पीछे ले गए। महिला ने अपना नाम आरती बताया और कहा कि महिला एवं बाल विकास की आईसीडीएस परियोजना के तहत आंगनबाडी में वर्कर है और उसने केजरीवाल को वेतन संबंधी घोटाले की जानकारी दी थी। इस घोटाले की जानकारी मुख्यमंत्री को देने के बाद अधिकारी उसे तंग करने लगे। इसके बाद कई बार केजरीवाल से मिली तो सीएम ने घोटालेबाजों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया लेकिन कार्रवाई नहीं की गई जिसके चलते महिला केजरीवाल से मिलना चाहती थी।

COMMENTS

%d bloggers like this: