मनीष सिसोदिया का दावा, दिल्ली में आप करेगी शानदार प्रदर्शन..

BJP को करेंगे सत्ता से बाहर

असल न्यूज़ : संगरूर, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। आप के पंजाब प्रभारी और दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार को संगरूर पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि आप लोकसभा चुनाव में अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। खासकर दिल्‍ली में आप का शानदार प्रदर्शन रहेगा। हम भाजपा को इस चुनाव में सत्‍ता से बाहर करेंगे।

पंजाब दौरे पर आए मनीष सिसोदिया ने संगरूर रेलवे स्टेशन पर जागरण से बातचीत दौरान कहा कि अमित शाह व मोदी की जोड़ी को तोड़ना बेहद जरूरी है। दिल्ली में सभी एंटी मोदी ताकतों को एकजुट किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी से लोगों को बेहद उम्मीदें है। इस बार भाजपा को देश की जनता सत्ता से आउट करने को बेताब है।

सिसोदिया ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल दौरान देश का कोई भला नहीं किया। इसे लेकर आम आदमी पार्टी लोगों के बीच जा रही है और उसे भारी समर्थन मिल रहा है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा विधानसभा चुनावों के दौरान अपनाई डोर-टू-डोर प्रचार मुहिम को अब पंजाब में शुरू किया जाएगा। आज संगरूर से इस डोर-टू-डोर प्रचार मुहिम का आगाज किया जाएगा।

उन्‍होंने कहा कि एक-एक गांव, एक-एक घर व एक-एक वोटर तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर उनसे संपर्क करेंगे। इस बारे में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर इस मुहिम की रणनीति बनाई जाएगी। दिल्ली में इस मुहिम से आम आदमी पार्टी को बेहतरीन सफलता मिली थी।

सिसोदिया ने कहा कि इस बार भी पंजाब में नशा एक बड़ा मुद्दा है। नशे से पंजाब की जनता को निजात दिलाने के लिए आप आदमी पार्टी आवाज बुलंद करेगी। कांग्रेस ने अपने दो वर्ष के कार्यकाल के दौरान कोई वादा पूरा नहीं किया, जिस कारण पंजाब की जनता इससे बेहद आगत है। इस बार आम आदमी पार्टी पंजाब की सभी 13 सीटों पर शानदार जीत हासिल करेगी। इससे पहले सांसद भगवंत मान और विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने मनीष सिसोदिया की रेलवे स्टेशन पर अगवानी की।

COMMENTS

%d bloggers like this: