कॉमेडी व कन्फ्यूजन से भरपूर सोनाक्षी सिन्हा और जिमी शेरगिल की फिल्म हैप्पी फ़िर भाग जएगी 24 से सिनेमाघरों में

मुंबईll (द्वारकेश बर्मन )वर्ष 2016 की हिट फिल्म हैप्पी भाग जाएगी ड्रशकों को हसांने,बुदबुदाने को एक बार फिर से तैयार है। यह फिल्म 24 अगस्त से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले, निर्माताओं ने हैप्पी फ़िर भाग जाएगी का ट्रेलर साझा किया ज़िसे दर्षक खूब सराह रहे हैं।

आनंद एल. राय की इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया हैl ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में प्रीक्वल के स्टार्स अली फैजल, जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, मोमल शेख जैसे स्टार्स होंगे l इनके अलावा अपारशक्ति खुराना और जस्सी गिल भी अहम रोल निभाएंगे l
डायना पेंटी, जिमी शेरगिल, अली फजल, अभय देओल और पियुष मिश्रा अपनी भूमिकाओं को फिर से निभा रहे है, जबकि सीक्वल में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और पंजाबी अभिनेता-गायक जैसी गिल की नई एंट्री हुई हैं। डायना पेंटी फिल्म में हरप्रीत कौर तो सोनाक्षी सिन्हा नवप्रीत कौर के किरदार में हैं।

ट्रेलर से पहले फिल्म के चार टीजर रिलीज हुए थे जिसमें डायना पेंटी, पीयूष मिश्रा और जिम्मी शेरगिल की झलक देखने को मिली थी। फिल्म का ट्रेलर ढाई मिनट का है। ट्रेलर मौज-मस्ती और ढेर सारे कन्फ्यूजन से भरा हुआ है। ट्रेलर में कुछ चीनी गुंडों द्वारा जिमी शेरगिल की शादी के दिन हैप्पी उर्फ सोनाक्षी सिन्हा का अपहरण कर लिया गया है। बाद में, हैप्पी अपने अपहरणकर्ताओं से दूर भागती है और अगले पल फिल्म के सभी पात्र खुद गड़बड़ में फंस जाते हैं। पियुष मिश्रा की उर्दू फिर से कमाल कर रही हैं। डायना पेंट और अली फजल ट्रेलर के अंतिम समय में एक छोटे रोल (गैस्ट अपीरीयेंस ) में नज़र आयेंगे।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: