झुग्गी झोपडी के रहवासी को पक्का मकान से किया वंचित, राज्यमंत्री के दरबार में पहुंची शिकायत

झुग्गी झोपडी के रहवासी को पक्का मकान से किया वंचित, राज्यमंत्री के दरबार में पहुंची शिकायत

– असल न्यूज़ ब्यूरो

मीरजापुर : भरूहना स्थित सांसदीय जन संपर्क कार्यालय पर रविवार को केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने जनता दरबार लगाकर जिले भर से आयी जनता की समस्यायें, विजली, पानी, सडक, प्रधानमत्री राहतकोष, को लेकर रही। जनता दरबार में ब्लाक पटेहरा ग्राम गोपालपुर पूरब बरौधा निवासी कन्हैया लाल कोल ने बस्ती में बिजली व्यवस्था कि बात को रखा। उन्होने कहा कि आज तक हमारी बस्ती में बिजली नही है।

जनता दरबार में जिला पंचायत सदस्य तुलसी दास बिन्द ने ग्रामसभा मसारी सरैंया बाजार से लेकर गुरूसण्डी तक नाली के पानी के निकासी के लिए सीवर लाईन निर्माण को लेकर अपनी बात को रखा, ग्राम पडरा निवासी रामप्रसाद ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास दिलाने के संबंध में अपनी बातो को रखा, जनता दरबार में मीरजापुर नगर निवासी विकास भवन के पीछे डंगहर निवासी सविता देवी ने प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी में सर्वे कराने वाले करता-धरता के ऊपर आरोप लागते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को बताया कि हम लोग कच्चे झोपडी में रहते है और हम लोगो का घर पक्का दिखाकर प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी से वंचित कर दिया गया है, जो हम लोगों के साथ घोर अन्याय है। सविता देवी ने स्थलीय जांच कराने की बात को रखा।

जनता की एक-एक करके सभी की समस्याओं को सुनने के बाद केन्द्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने सम्बन्धित अधिकारीयों से वार्ता कर शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन दिया। जनता दरबार में आये हुये आम जनता को विश्वास दिलाया कि यह आम जनता की सरकार है योजनाओं का लाभ आम गरीब जनता को ही मिलेगा। जनता दरबार मे मुख्य रूप से अपना दल एस के जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, मेघनाथ पटेल, डा0 एस0पी0 पटेल, अनिल सिंह, राधेश्याम पटेल, दुर्गेश पटेल, गोपाल दास शर्मा, रामसमुज पटेल, आदि प्रमुख लोग रहे।

COMMENTS

%d bloggers like this: