रंजिश के चलते किया था जानलेवा हमला

सोनीपत। जिले की एस0आई0टी0 शाखा सोनीपत पुलिस ने हत्या प्रयास की घटना में सलिंप्त आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी गोविद पुत्र कर्मबीर निवासी खेडीतगा जिला सोनीपत का रहने वाला है।
    इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि गत 13 अगस्त को सुनिल उर्फ सोनू पुत्र रामभूल निवासी खेडीतगा थाना गन्नौर मे शिकायत दी थी कि दो नामपता नामालूम युवक बीटस कार नम्बर एच0आर0 11 एफ0-9814 में आये और मेरे भाई सतीश को शाहपुर से बडी रोड की सीमा में जान से मारने की नियत से फायर किया है। इस घटना का उक्त सुनिल के कथनानुसार कथन अंकित कर शस्त्र अधिनियम व भारतीय दंड संहिता की धाराओं के अंतर्गत थाना गन्नौर में अभियोग दर्ज किया गया।
     
बाद में अनुसंधान का कार्य एस0आई0टी0 शाखा सोनीपत को सौपा गया। एस0आई0टी0 शाखा सोनीपत में नियुक्त स0उ0नि0 राजबीर ने अपनी पुलिस पार्टी के साथ आरोपियो की खोजबीन करते हुये घटना में संलिप्त आरोपी गोविद पुत्र कर्मबीर निवासी खेडीतगा को सनपेडा मोड जी0टी0 रोड गन्नौर की सीमा से गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि पहले हुये लडाई-झगडे की रंजिश को रखते हुये इस घटना को अंजाम दिया था। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त अन्य आरोपी को भी गिरफतार कर लिया जायेगा।  मामले की गहनता से विवेचना जारी हैं।

COMMENTS

%d bloggers like this: