दिनदहाड़े घर में घुसकर मारी गोली, युवक की मौत

उत्तर प्रदेश।।(आर.के. द्ध‍िवेदी) जालौन में घर के अंदर बैठे एक युवक को अज्ञात लोगों ने गोलीमार दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवक को घायला अवस्था में इलाज के लिये अस्पताल लाया गया जहां मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई। घटना माधौगढ़ कोतवाली के ग्राम सिरसा दोगढी की है।

बताया गया कि इस गांव का रहने वाला 20 वर्षीय युवक रोहित गांव के फौजी वीर बहादुर सिंह के मकान में बैठा था। उसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसे गोली दी जिससे वह मरणासन्न हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये। इस घटना को देख फौजी के घर में सनसनी फैल गई और उन्होंने परिजनों को सूचना दी साथ ही रोहित को माधौगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने इलाज करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया। वही इस घटना की जानकारी से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

थाना पुलिस के बाद एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी भी फोरंसिक टीम लेकर मौके पर पहुंचे। जिससे घटना की जानकारी पता चल सके। वही म्रतक के चाचा अरविंद का कहना है उन्हें पता चला वह घटना स्थल पहुँचे लेकिन तब तक रोहित अस्पताल आ गया था और उसकी मौत हो गई थी। उनका कहना है कुछ ही समय पहले गांव आया था। इस दौरान एक दिन उसकी सोनू पुत्र आनंद सिंह से कहासुनी हो गई थी लेकिन ये पता नहीं किसने मारा।

वही जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अभी तक कोई शिकायत परिजनों की तरफ से नहीं आई है जो तहरीर आयेगी उस पर कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: