फुटबॉल मैच से पहले हुआ ‘मौत का खेल’!

बिलबाओ और स्पार्ताक मॉस्को के बीच खेले गए मैच से पहले प्रशंसकों के बीच हुई भिड़ंत में पुलिस अधिकारी की मौत हो गई।

असल न्यूज़: यूरोपा लीग में एथलेटिक बिलबाओ और स्पार्ताक मॉस्को के बीच खेले गए मैच से पहले प्रशंसकों के बीच हुई भिड़ंत में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बॉस्क कंट्री’ के पुलिसबल में कार्यरत अधिकारी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। इस मैच के आयोजन की निगरानी के लिए 500 से अधिक पुलिस अधिकारी तैनात किए गए थे और रिपोर्ट्स का कहना है कि इस भिड़ंत में कम से कम पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बिलबाओ पुलिस ने कहा, “हमारी सांत्वना पुलिस अधिकारी के परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ है.” सान मामेस स्टेडियम में खेले गए इस मैच के बाद स्पेनिश लीग क्लब ने ट्वीट कर कहा, “पुलिस अधिकारी के परिवार और साथी कर्मचारियों के साथ हमारी सांत्वना है। बिलबाओ क्लब फुटबाल से जुड़ी हिंसक घटनाओं की कड़ी निंदा करता है.” इस हिंसक भिड़ंत में फुटबॉल समर्थकों ने एक-दूसरे पर पटाखों का इस्तेमाल किया था।

मैच की बात करें तो इस मैच को स्पार्ताक मॉस्को ने 2-1 से जीत लिया. मॉस्को के लिए एडरियानो और लॉरेंजो ने 1-1 गोल दागा. बिलबाओ के लिए जेबियर ने एक गोल किया. हालांकि इस मैच के नतीजा का दोनों टीमों पर कोई फर्क नहीं पड़ा है क्यों बिलबाओ और एथेलेटिको दोनों ने अंतिम 16 में जगह बना ली है.
सान मामेस स्टेडियम में खेले गए इस मैच के बाद स्पेनिश लीग क्लब ने ट्वीट कर कहा, पुलिस अधिकारी के परिवार और साथी कर्मचारियों के साथ हमारी सांत्वना है।

COMMENTS

%d bloggers like this: