दिल्ली में चली मौत की आंधी, एक की मौत

दिल्ली||( प्रदीप उज्जैन) तेज आंधी के चलते एक युवक की मौत रोहिणी जिला इलाके में रात करीब 8:30 बजे तेज हवाओं के चलते बिजली का खंभा एक युवक के ऊपर गिर पड़ा जिसके चलते युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

तेज हवाओं के चलते युवक ने अपनी बाइक को रोड किनारे खड़ा किया था हादसा नेशनल हाईवे साईं मंदिर के पास दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके का है युवक की पहचान राकेश (27) हिरणकी कुशक के रूप में हुई है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के बाबा भीमराव आंबेडकर अस्पताल पहुंचाया

लिबासपुर स्थित एक फैक्ट्री में डाई फिटर का काम करते थे। फैक्ट्री से छुट्टी के बाद शुक्रवार की रात करीब 8:30 बजे अपने एक दोस्त के साथ बाइक से घर आ रहे थे। वह किसी काम से नरेला स्थित ठेके वाली गली के पास रुक गए। राकेश की बाइक पर पीछे बैठा युवक बाइक से उतरकर पास के एक दुकान से सामान लेने चला गया। राकेश बाइक पर ही अपने दोस्त के आने का इंतजार कर रहे थे।

बिजली का खंभा राकेश के सिर पर गिर गया। सिर कुचलने से राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। परिजनों का आरोप है कि बिजली का खंभा जर्जर हालत में था। उन्होंने कहा कि यह बिजली विभाग की लापरवाही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: