चोर की 9वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत…

असल न्यूज : इंदिरापुरम के अहिंसा खंड-2 के अंबाजी सोसायटी में बुधवार तड़के चोरी करने घुसे एक युवक की 9वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक ऊपर के फ्लैट में चोरी करने के बाद नीचे के फ्लैट में घुसने की फिराक में था। इसी दौरान सुरक्षा गार्डों की नजर उस पर पड़ गई। नीचे उतरने के दौरान संतुलन बिगड़ने से वह नीचे आ गिरा। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास से बरामद एक मोबाइल के जरिये पुलिस उसकी शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। 

अहिंसा खंड-2 स्थित अंबाजी सोसायटी के ए ब्लॉक की 9वीं मंजिल में सुमित अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। दोनों एक ही कंपनी में काम करते हैं। नाइट ड्यूटी के बाद बुधवार तड़के दोनों करीब 4:15 बजे अपने फ्लैट में घुसे तो सारा सामान बिखरा हुआ मिला। उन्होंने तुरंत फोन कर पड़ोसी को घटना की जानकारी दी। पड़ोसी ने मुख्य गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड को इस बारे में बताया। रात में तैनात दो सुरक्षाकर्मी और सुपरवाइजर ए ब्लॉक की ओर भागे। तभी उन्हें सोसायटी की बाहरी तरफ 9वी मंजिल पर एक युवक को पीएनजी की पाइपलाइन के सहारे लटका हुआ देख युवक पाइप के सहारे नीचे उतरने का प्रयास कर रहा था। 

इस दौरान गार्ड ने युवक को आवाज लगा अपनी बंदूक से गोली मारने की धमकी दी। नीचे आते हुए अचानक युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह जमीन पर आ गिरा। सुरक्षा गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस युवक को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के बैग से सुमित के घर से चोरी की गई जूलरी के अलावा मिर्ची पाउडर, स्प्रे, बच्चों के खेलने की गन(नकली पिस्टल), गैस कटर, दो पेंचकस, डॉगी को खिलाने वाली कई कंपनियों की टॉफी, लॉक कटर और मोबाइल बरामद किया है। 


सोसायटी के कई सीसीटीवी कैमरे बंद 
सोसायटी के एओए अध्यक्ष के.के. सिंह का कहना है कि सोसायटी में कुल 16 कैमरे लगे हुए हैं। इनमें से 8 ही काम कर रहे हैं। मरम्मत का काम चलने की वजह से आधे कैमरों को बंद किया गया है। 

COMMENTS

%d bloggers like this: