MEDIA के सामने DEEPAK KALAL ने खोली RAKHI SAWANT की साड़ी…

असल न्यूज : शादी का ये सीजन बॉलीवुड में खूब पार्टीज़ लाया है । हाल ही में दीपिका रणवीर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए और अब बारी प्रियंका संग निक जोन्स की है । दोनों शादी करने वाले । और अब इस लिस्ट में एक और कपल ने एंट्री मारी है । हालांकि ये कपल काफी कॉन्ट्रोवरशल है । अपनी ऊट-पटांग हरकतों से खासी चर्चाओं में रहता है ।

हम बात कर रहे हैं । दीपक कलाल और राखी सावंत की । दोनों ने कुछ दिन पहले अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर डाला था । और अपनी शादी की डेट्स अनाउंस की थी । दोनों 31 दिसंबर को शादी करने वाले हैं । लेकिन जब बात इन दो तिगड़मबाजों की हो । तो ऐसा हो सकता है की कोई नौटकी ना हो ।

शादी की डेट सामने आने के बाद से राखी और दीपक अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारे वीडियो शेयर कर चुके हैं। हाल ही में दीपक और राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी शादी की एक-एक डीटेल फैंस को दी। इस कॉन्फ्रेंस में राखी और दीपक ने खूब ड्रामा किया ।

राखी अपने होने वाले पति के सामने गाली देती नजर आईं। राखी ने कहा

“मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी में 1 करोड़ का लहंगा पहना था, इस लिहाज से मेरी शादी में 8 करोड़ का लहंगा होना चाहिए। शादी के बाद मैं और दीपक कलाल भाई-बहन बनकर रहेंगे । शादी के रिसेप्शन में मैंने शाहरुख, सलमान, करीना और दीपिका को इनवाइट किया है ।’

वहीं दीपक ने कहा,

‘हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है।

इस पर राखी ने उन्हें टोका कि उन्होंने उनसे 85 करोड़ की बात कही थी, 15 करोड़ कहां गए। दीपक ने कहा कि कुछ पैसा कपड़ों में खर्च में हो गया।’

सिर्फ बातों से ही नहीं दोनों ने हाथ से भी खूब हरकतों की । जहां राखी सांवत ने इस दौरान दीपक कलाल को मंगलसूत्र पहनाया । वहीं दीपक कलाल ने सबके सामने राखी सावंत की साड़ी खोल दी । राखी सावंत ने ये भी खुलासा किया की वो दोनों अपने सुहागरात लाइव मनाएंगे । राखी ने ये भी बताया की जो साड़ी उन्होंने कॉन्फ्रेंस के दौरान पहनी हुई है । वो उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप ने गिफ्त की है ।

COMMENTS

%d bloggers like this: