Delhi: पीतमपुरा में पुलिस लाइन के पास बदमाशों ने, ड्राइवर से गन प्वाइंट पर सरेराह लूटी फॉर्च्यूनर कार

दिल्ली।।(प्रभाकर राणा) राजधानी दिल्ली में बदमाश बेख़ौफ़ होकर दे रहे हैं आपराधिक वारदातों को अंजाम। ताज़ा घटना बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके के पीतम पूरा पुलिस लाइन के पास की है। जहाँ एक रेस्टोरेंट के सामने शुक्रवार शाम बदमाशों ने गन प्वाइंट पर एक ड्राइवर से फॉर्च्यूनर कार लूट ली। कार मालिक के मुताबिक कार में एक लाख रुपये कैश और तीन मोबाइल भी थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर और कार मालिक से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दीपक मेहता (35) द्वारका में रहते हैं। जिनका इलेक्ट्रॉनिक के सामान का कारोबार है। दीपक के मुताबिक शुक्रवार की शाम करीब 4:30 बजे पीतमपुरा स्थित पुलिस लाइन के पास एक रेस्टोरेंट में दोस्तों से मिलने आए थे। साथ में उनका ड्राइवर पंकज भी था। ड्राइवर पंकज को कार में छोड़कर रेस्टोरेंट में चले गए। जहां दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे थे। इस दौरान ड्राइवर ने कार लूट जाने की जानकारी दी। ड्राइवर रेस्टरेंट के पास ड्राइवर कार में बैठकर दीपक मेहता के आने का इंतजार कर रहे थे। उसी समय ये घटना हुई।
करीब शाम 7 बजे एक युवक कार के पास आकर शीशा नोंक कर मोबाइल मांगने की बात कही, लेकिन ड्राइवर पंकज ने मोबाइल देने से मना कर दिया। दोबारा नोंक पर जैसे ही ड्राइवर ने शीशा नीचे किया। बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर कार से निकलने की बात कही। तभी ड्राइवर कार की चावी लेकर भागने लगा। बदमाशों ने ड्राइवर को दौरा कर नीचे गिरा दिया। बंदूक की नोंक पर चावी छीनकर कार लेकर आउटर रिंग रोड की ओर फरार हो गए।  जिसके बाद कार मालिक ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।
बरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर और कार मालिक के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वहीं आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे से भी बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से सरेआम रिजर्व पुलिस लाइन के पास बदमाशो ने पुलिस की नाक के नीचे इस वारदात को अंजाम दिया है उससे साफ है कि अब दिल्ली में अपराधियों को न कानून का कोई डर है और न ही पुलिस का कोई ख़ौफ़।

COMMENTS

%d bloggers like this: