Delhi: NH-44 व PWD के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही के चलते, आम पब्लिक परेशान

आप विधायक भी बंद करें बैठे हैं आंखें.....

दिल्ली।।(प्रदीप उज्जैन) आम आदमी पार्टी दिल्ली में विकाश का ढका बजा रही है। वही नरेला विधानसभा के हालत बत से बतर है। आपको बता दें। कि हम जिस जगह कि बात कर रहे है। वे विधायक शरद चौहान के गांव बकौली की मेने सड़क की हालत करीब आठ महीनो से बदहाल पड़ी है।

लेकिन ना तो इस ओर शासन ने ही ध्यान दिया ने ही प्रसासन ने जिस का खमियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। सड़क के दोनों तरफ नाले भी बनाए गए है। लेकिन पानी की निकासी नहीं है। जिस में एक नाला करीब दो साल पहले लोक निर्माण विभाग डिवीजन-113 (PWD) करोड़ो लागत से बनाया गया था। जिस की लेवलिंग गलत डग से की गई जिस की वजह से पानी नहीं निकल पता जबकि दूसरे नाले का निर्माण नेशनल हाईवे -44 (NH-44) ने किया था।

इस नाले निर्माण के समय से ही दोनों तरफ से बंद किया गया है। जिस की वहज से चंद मिंटो की बारिस में ही घुटनो से ऊपर तक पानी आ जाता है। जब इस मामले को लेकर नेशनल हाईवे के अधिकारी आनंद दहिया से बात की तो उन्होंने बताया की में एक महीने पहले ही आया हु. जब हमने उनसे उच्च अधिकारी का नंबर मांगने पर बोले जल्द ही इस पर मलवा डलवाते है. बाचीत के दौरान आनंद दहिया ने बताया की फ़िलहाल नेशनल हाईवे ने काम बंद किया हुआ है।

वहीं गांव के निवासियों ने इस मामले को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग व पीजीएमएस विभाग में शिकायत दर्ज भी कराई है अब देखना यह है कि इस मामले को लेकर विभाग क्या कार्यवाही करता है। या फिर शिकायत को ठंडे बस्ते में रख आराम की नींद सोता है।

COMMENTS

%d bloggers like this: