Delhi: पवार स्कूल में किया वार्षिक खेल समारोह का आयोजन

दिल्ली।।(प्रदीप उज्जैन) सर्वोदय बाल विद्यालय में वार्षिक खेल-कूद दिवस मनाया गया। इस मौक़े पर छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों ने बच्चों को उत्त्साहित किया।
इस दौरान विधालय के प्रमुख सुशील कुमार ने झंडी दिखाकर प्रतियोगिता का शुभ आरम्भ किया। उपप्रधानाचार्य आनंद कुमार दहिया ने छात्रों को प्रतियोगिता में बढ़चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया।
प्रतियोगिता के दौरान सब जूनियर वर्ग में 100 मीटर, जूनियर वर्ग में 200 मीटर एवं सीनियर वर्ग में 400 मीटर की दौड़ का आयोजन किया गया। इसके अलावा बोरी दौड़, टेबल टेनिस, साइकिल दौड़ एवं रस्साकशी की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। इस दौरान दिव्यांग छात्रों की भी विशेष प्रतियोगिता हुई। यह प्रतियोगिता प्राइमरी विग की भी हुई।
शारीरिक शिक्षा के टीचर सुनील कुमार एवं रमेश कुमार ने इस प्रतियोगिता की पूरी तरह से जिम्मेदारी संभाल रखी थी। इस अवसर पर हिंदी के प्रवक्ता ने धर्मपाल जी ने कमेंटरी की। जबकि स्कूल मैनेजमेंट के सदस्यों में शकुंतला, खुशलेश,राधा, पूनम के अलावा विधायक के प्रतिनिधि वीरेंद्र कौशिक मौजूद रहे। विद्यालय के अध्यापक प्रिंस कुमार,कृष्ण कुमार, जयभगवान मान, बलजिंदर, दिलबाग,शमशेर,महावीर ने प्रतियोगिता में बहुत सहयोग किया। प्रतियोगिता में आकाश शर्मा, प्रदीप गुप्ता ,डॉ सुरेन्द्र, हरीश शर्मा ने निर्णायक की भूमिका निभाई।
youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ANN News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: