Delhi: सार्वजनिक शौचालय के लिए रुख करेंगे अदालत का, आम आदमी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष

दिल्ली अलीपुर ।।(प्रदीप उज्जैन) स्वछ भारत अभियान के चलते नरेला नगर निगम से लेकर सी ऍम केजरीवाल और पी ऍम नरेंद्र मोदी को सावर्जनिक शौचालय के लिए करीब सेकड़ो पत्र लिखे गए लेकिन सावर्जनिक शौचालय नहीं बनाए गए सावर्जनिक शौचालय की माग को लेकर दिल्ली विकास समिति के उपाध्यक्ष अशोक टोकस ने बताय की में करीब कई वर्षो से प्रयास में लगा हु। अलीपुर स्वामी श्रद्धान्द कॉलिज व डी एम ,एस डी ऍम, बी डी,स्ब रजिस्टर कार्यालय है। तकरीबन सैकड़ो लोगो का आना जाना लगा रहता है। महिलाए भी काफी संख्या में आती है। 

सावर्जनिक शौचालय की माग को लेकर सभी विभाओ को पत्र लिखे गए है। लेकिन सावर्जनिक शौचालय को लेकर किसी भी विभाग ने आज तक कोई कदम नहीं उठाया। जिसकी वजह से सरकारी कार्यालयो में आने जाने वाले लोग शौच को लेकर मौका देख कर इधर उधर शौच करने पर मजबूर है। जबकि बड़ी समस्या महिलाओ को होती है। केंद्र सरकार स्वछ भारत अभियान को लेकर बड़े बड़े प्रचार कर रही है। वही दिल्ली सरकार भी स्वछता को लेकर ढोल पीटती रहती है।

जब की आम जनता परेशान है। आम आदमी पार्टी के नरेला विधानसभा  अध्यक्ष अशोक टोकस ने सावर्जनिक शौचालय को लेकर नरेला विधानसभा के विधायक शरद चौहान को भी कई बार पत्र दे चुके है। लेकिन सावर्जनिक शौचालय नहीं बना। आम आदमी पार्टी के नरेला विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अशोक टोकस ने बतया की जल्द ही में इस माले को लेकर अब अदालत का रुख करेंगे।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: