दिल्ली: मुक्का मार कर तोड़े पुलिस वाले के दो दांत !

दिल्ली।। (नीति सेन) सदर बाजार इलाके में एक घोषित बदमाश ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ हवलदार के साथ मारपीट की और उसके मुंह पर मुक्का मारकर दो दांत तोड़ दिये। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। हवलदार को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हवलदार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार गिरीधारी (42) सदर बाजार थाने में बतौर हवलदार कार्यरत है। गत 28 जून की रात सिंघारा चौक पर कबीर जन्मोत्सव के जुलूस निकाले जा रहे थे। गरिधारी वहीं तैनात था। जुलूस में तैनात कुछ युवक आपस में झगड़ा करने लगे। एक युवक तीन युवकों पर हमला कर रहा था। यह देखकर गिरीधारी ने उस युवक को दबोच लिया।

इसी दौरान नबी करीम थाने का घोषित बदमाश मनोहर कुछ लोगों को साथ गिरीधारी के पास पहुंचा और पकड़े गये युवक को अपना बेटा बताकर गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर मनोहर ने अपने सिर से गिरीधारी के मुंह मारना शुरू कर दिया। टक्कर लगने से गिरीधारी के सामने वाले दो दांत टूट गये।

इसी दौरान मनोहर के बेटा ने गिरीधारी की वर्दी फाड़ दी। मनोहर अपने बेटे को छुड़ाकर वहां से फरार हो गया। काफी तलाश करने के बाद मौके से गिरीधारी का एक ही दांत मिला। सिपाही गिरीधारी को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसका एक दांत लगा दिया। हवलदार की शिकायत पर पुलिस ने घोषित बदमाश और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है।

COMMENTS

%d bloggers like this: