Delhi: बंद घर में खून से लथपथ मिली महिला, पुलिस मामले की जांच में जुटी

प्रदीप उज्जैन।। बाहरी-उत्तरी दिल्ली में नरेला पॉकेट B4 के एक कमरे में बंद खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली महिला के सिर में भारी चीज से किये गए थे कई वार। महिला की हालत गंभीर LNJP के लिए रेफर। दो महीने से महिला और पुरुष रह रहे थे किराए के मकान में रहते थे। साथ रहने वाला पुरुष है गायब।

नरेला B4 पॉकेट में आज एक 28 साल की है महिला के कमरे के बाहर से लॉक लगाया गया था तीन दिन से उस कमरे में कोई हलचल नहीं हुई तो आज मकान मालकिन ऊपर देखने के लिए गई तो खिड़की से देखा कि महिला बेहोश गिरी हुई थी और बाहर से लॉक लगा हुआ है।

मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पुलिस ने ताला तोड़कर महिला को निकाला महिला के सिर पर चोट के निशान है. और डॉक्टरों की माने तो शरीर पर भी कई जगह से नोचा हुआ है. पुलिस ने महिला को तुरंत नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल पहुंचाया लेकिन महिला की हालत गंभीर है. और आशंका है कि 12 घंटे से ज्यादा वक्त से भी महिला बेहोशी की हालत में पड़ी हुई हो सकती है। इसलिए महिला को बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है ।

महिला एक अरुण नाम के शक्श के साथ किराए पर रहती थी और अरुण ने मकान मालिक को उसे अपनी पत्नी बताया था। इससे ज्यादा मकान मालिकिन भी इस परिवार को नहीं जानता। इस शख्स ने खुद को मूल रूप से बिहार का रहने वाला बताया था। घटना के बाद से अरुण गायब है।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि घटना को अरुण ने अंजाम दिया है उसके बाद वह फरार हुआ है या उसके साथ भी कोई घटना हुई है। फिलहाल नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और महिला का इलाज जारी है। महिला के होश में आने के बाद ही पूरी घटना का खुलासा हो पाएगा। संभावना है कि हमलावरों ने महिला को मृत समझकर छोड़ कर वह फरार हुए थे। फिलहाल महिला के होश में आने का इंतजार है ताकि हमलावरों को पकड़ा जा सके।

COMMENTS

%d bloggers like this: