Delhi: कंझावला में युवक की गोलियां मारकर हत्या, शव पर गाड़ी भी चढ़ाई

मृतक रविन उर्फ कालू की फाइल फोटो

दिल्ली।।(प्रभाकर राणा) क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है…दिल्ली में एक के बाद एक हो रही हत्याओं से जनता खौफ के माहौल में जी रही है… ताज़ा मामला दिल्ली के कंझावला थाना इलाके का है। जहाँ अज्ञात बदमाशो ने एक 27 साल के युवक की गोलियाँ मारकर हत्या कर दी गयी। फिलहाल कंझावला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये तस्वीर 27 साल के रविन उर्फ कालू की है, जो बाहरी दिल्ली के बवाना स्थित सुल्तान पुर ब डबास गांव का रहने वाला है। मृतक के परिजनों के अनुसार बीते मंगलवार की देर रात करीब 12 बजे अपने चचरे भाई के साथ रोहिणी स्थित वक बार से वापस घर आया था लेकिन वो गाड़ी से उतर कर घर में नही गया बल्कि घर के पास ही खड़ी एक सिल्वर कलर की i20 कार में बैठकर बिना कुछ बताए चला गया। जिसे आप cctv में भी देख सकते हैं। गांव से जाने के बाद रविन वापस नही आया। और फिर सुबह परिवार को कंझावला स्थित चाँदपुर के पास शव पड़े होने की सूचना मिली।

मृतक के भाई ने बताया कि मौके पर पहुँचकर उन्होंने शव की पहचान की। परिजनों का कहना है…कि रविन को कई गोलियाँ मारकर हत्या करने के बाद उसके ऊपर गाड़ी तक चढ़ाई गई है। लाश की हालत भी बेहद खराब हो गयी। मृतक के भाई ने बताया उनकी किसी से कोई दुश्मनी आदि भी नहीं है ऐसे में उन्हें समझ नही आ रहा है कि आखिर कोई क्यों रविन की हत्या कर सकता है। मृतक शादीशुदा है और 2 बच्चो का पिता भी है। रविन की हत्या के बाद से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

प्रतीक चित्र

हत्या की इस सनसनी ख़ेज़ वारदात में कौन और कितने लोग शामिल हैं ये अभी साफ नहीं हो पाया है। इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए जिले के डीसीपी ने फोन पर बताया कि पुलिस के पास कुछ इनपुट्स हैं और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही पता लग पाएगा की रविन की दर्दनाक हत्या किसने और क्यों की।

COMMENTS

%d bloggers like this: