प्रदेशभर के विकलांगों ने रोषस्वरूप प्रदेश सरकार का पुतला फूका

करनाल।। प्रदेशभर के विकलांगों ने रोषस्वरूप आज सोमवार को प्रदेश सरकार का पुतला फूकते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया और सरकार विरोधी जमकर नारेबाजी की। विकलांगों ने कहा कि सरकार ने केवल हमसे वादे किए आज तक निभाए नहीं, जिससे प्रदेश के विकलांगों में रोष है। उनका आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार उनकी मांगें पूरी नहीं कर देती।

विकलांग कल्याण अधिकार समिति का प्रदेश स्तरीय धरना 36वें दिन में प्रवेश कर चुका है आज के धरने की अध्यक्षता तिलक राज भौरिया ने की। आज हमें अपने धरने पर बैठे हुए 36 दिन हो गए लेकिन सरकार का कोई भी नुमाइंदा विकलांगों को समस्या सुनने के लिए नहीं आया। इस पर नाराज प्रदेश भर के विकलांग जनों ने मिलकर मु यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल का पुतला महात्मा गांधी चौक में 12 बजे फूका गया और विकलांगों ने जमकर सरकार को कोसा और नारेबाजी की। इस पर प्रदेश प्रधान चरण सिंह संधु गगसीना ने कहा कि सरकार अगर जल्द ही हमारी मांगें पूरा नहीं करती तो प्रदेश भर के विकलांग इकट्ठा होकर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

प्रधान कल्याण सिंह उपाध्याय ने कहा कि सरकार बनने से पहले सीएम ने विकलांगों से वादे किए थे कि सरकार के बनने पर विकलांगों की हर समस्याओं पर ध्यान दिया जाएगा लेकिन सरकार को बने 5 साल होने को हैं आज तक हमारी एक भी मांग पूरी नहीं की गई। इसलिए विकलांगों में काफी गुस्सा और रोष है। इस मौके पर राजीव शर्मा, विजय खोखर, गुलशन, सुरेंद्र, मनोज, प्रेम परूथी, सतीश कुमार, बंता राम, राजीव शर्मा, तरसेम कुमार, अजय, महावीर, सोहन लाल, तिलक राज, रामपाल, संयज कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

COMMENTS

%d bloggers like this: