Dissent में बेटा ने की लापरवाही, बाइक से गिरने से मां की मौत

प्रतीक चित्र

दिल्ली।। नशे में बाइक चला रहे एक युवक की लापरवाही उसकी मां की जिंदगी पर भारी पड़ गई। मामला शाहदरा थाना इलाके का है जहां एक युवक नशे में धुत अपनी मां को बाइक पर बैठाकर जा रहा था। बाइक की रफ्तार ज्यादा थी। सड़क गड्ढों से भरी थी। पिछली सीट पर बैठीं मां के सिर पर हेल्मेट भी नहीं था। ऐसे में तेज झटका लगने से बाइक से गिर गईं। सिर फुटपाथ से टकराया। खून से लथपथ हो गईं। बेटा ऑटो से अस्पताल ले गया। वहां पहुंचने तक प्राण निकल चुके थे।

प्रतीक चित्र

अब बेटे के पास पछताने के सिवा कोई चारा नहीं बचा है। हादसा 26 अगस्त की रात दुर्गापुरी मस्जिद के सामने हुआ। शाहदरा पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और मौत का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रतीक चित्र

पुलिस का कहना है कि विश्वास नगर निवासी मीरा अपने बेटे के साथ बाइक के पीछे बैठकर जा रही थीं। उन्हें शाहदरा रेलवे स्टेशन जाना था। स्टेशन पर मीरा के भाई आने वाले थे। रात करीब 8 बजे हादसा हुआ।

पुलिस का कहना है कि मां के बाइक से गिरने पर बेटे ने पुलिस या ऐंबुलेंस के लिए कॉल नहीं की। बाइक वहीं छोड़ दी। ऑटो से मां को जीटीबी अस्पताल ले गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत बताया। अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली। बेटे की मेडिकल जांच में उसके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: