नरेला विधानसभा में DSIIDC विभाग कर रहा गोलमाल

मौके की ये फोटो दर्शाती है की विभाग कितनी तेजी से काम कर हरा है जरा गोर से देखे काम करने वाली महिला को औजार की जगह हाथो से ही पुताई कर रही है!

दिल्ली।। (अनिल कुमार) नरेला विधानसभा में हो रहा है डीएसआईआईडीसी के भ्रष्ट अधीकरियों की चांदी हो रही है जो दिल्ली की जनता और सरकार का पैसा दोनो हाथों से लूट रहे है , वार्ड-5 के स्वतंत्र नगर  विकास नाम पर  करोड़ों की रुपये लुट कर ।

मौके की ये फोटो दर्शाती है की विभाग में कितना भ्रष्टचार फेला है जो की पीली ईंटों को भी टिकाऊ बताता है!

डीएसआईआईडीसी के अधिकारी और ठेकेदार काम अधूरा छोड़ कर भाग गए फिर भी विधायक शरद चौहान ने वार्ड-2 के हिरनकी गाँव के कश्मीरी कॉलोनी में लाखों की लागत से विकास कार्य शुरू करावा कर डीएसआईआईडीसी के उन्ही भ्रष्ट अधिकारीयों को जिम्मेदारी सौंप दी जिन्होंने स्वतंत्र नगर में  नगर में करोड़ों रुपये डकार लिए।

जिनमे EE, AE, JE, और ठेकेदार सभी शामिल हैं इतनी लूट मचाने के बाद भी विधायक शरद चौहान , डीएसआईआईडीसी के उन्ही भ्रष्ट अधिकारीयों को विकास कार्य कराने की जिम्मेदारी देते रहे हैं इसके पीछे विधायक का क्या फायदा है ये जनता को बताने की जरूरत नही है जब हमने हिरनकी गांव स्थित कश्मीरी कॉलोनी में हो रहे विकास कार्य का जायजा लिया तो वहाँ पर काम कर रहे मजदुरों ने भी कबूल किया कि ठेकेदार द्वारा जो सामग्री निर्माण कार्य के लगवाई जा रही है बहुत ही घटिया है जो उन्होंने पहले कहीं भी नही देखी टूटी हुई ईंटे।

डस्ट की जगह इंटो का चूरा सीमेंट नाममात्र और गलियों की भराई करने के लिए गन्दे नाले का कचरा डाला जा रहा है मिट्टी में चिनाई कर उसके ऊपर सीमेंट का घोल डाला जा रहा है विकास के नाम पर  खनापूर्ती कर सभी अपना – अपना हिस्सा डकारने में लगे हैं यही है ईमानदारी का ढोल पीटने वाली दिल्ली की केजरीवाल सरकार का सच।

इस मामले को लेकर जब हमने डीएसआईआईडीसी के जे ई विनीत से बात की तो उन्होंने बताया की ऐसी कोई बात नहीं है आज ही हम लोग वहा पर विजिट कर के आए है फिर भी एक बार फिर से हम चेक करवा देते है हमारे हिसाब से मटेरियल में कोई कमी नही है लेकिन मोके पर खिची गई तस्वीरें कुछ और ही बया कर रही है. जे ई विनीत ने इस पुरे काम का बजट दो करोड़ बताया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: