उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों की गुणवत्ता जानने के लिए डीएम ने किया दौरा

उत्तर प्रदेश।। (मो. मोईन) सरकारी स्कूलों में शिक्षा की गुड़वक्ता को सुधरने के लिए सूबे के मुखिया हर संभव कर रहे है की सरकारी विद्यालयों के बच्चे होनहार हो। जिसे देखते हुए आज फतेहपुर जिले के डीएम आंजनेय कुमार सिंह राजकीय इंटर कालेज में शिक्षक की भूमिका में पहुँच गए और छात्रों को अंग्रेजी ब्याकरण से लेकर विज्ञानं के सूत्र बताने लगे।

इंटर के छात्र अपने बिच बिच शिक्षक के रूप में डीएम को पाकर बेहद खुश हुए और बड़ी लगन से उनको सुना , वहीँ जब इस बारे में डीएम साहब से बात की तो उनका कहना था की प्राथमिक विद्यालयों से लेकर इंटर कालेज में शिक्षा की गुड़वक्ता जाने के लिए औचक निरिक्षण किया जा रहा है।

इंटर कालेज के बच्चो को इंग्लिश की क्लास सप्ताह में एक दिन लूंगा जिससे बच्चो को बेहतर इंग्लिश का ज्ञान हो, यह सभी दायित्व होना चाहिए जिन्हे जिस चीज के बारे में अच्छा ज्ञान हो वह स्कूल जाकर बच्चो को जरूर बताये जिससे बच्चो को अच्छी जानकारी हो सके , अब हर हफ्ते के एक दिन बच्चो को इंग्लिश की क्लास लेंगे जिससे बच्चो की शिक्षा बेहतर हो, टीचरों से कहा की जो बच्चे अपने आसपास देखते है उन्हें जरूर बताये जिससे बच्चे को सभी विषय की जानकारी हो

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

 

COMMENTS

%d bloggers like this: