क्या आप भी चाहते हैं ऐसी नौकरी, आना-जाना और खाना फ्री; सैलरी सुन उड़ जाएंगे आपके होश..


असल न्यूज़ : (बीजिंग, एजेंसी)  अगर आपका फैशन सेंस बहुत अच्छा है और आप सेकेंडों में ड्रेस डिजाइन या सलेक्ट कर सकते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, चीन की एक नामी कंपनी की सीइओ ने सोशल साइट Sewport पर रोचक विज्ञापन शेयर किया है। विज्ञापन के जरिए सीइओ ने अपने लिए एक स्टाइलिश डिजाइनर की मांग की है, जिसके बनाए हुए कपड़े पहनकर सीइओ पूरी दुनिया में ट्रेवल कर सके। सीइओ का यह रोचक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीइओ हमेशा परदेस की यात्रा पर रहती हैं। व्यस्तता के चलते इनको अपने कपड़ों के चयन का समय नहीं मिलता। लिहाजा इन्होंने विज्ञापन में कहा है कि ऐसे किसी की दरकार है जो स्थान, व्यक्ति और मौके के लिहाज से उनके कपड़ों का चयन कर सके। इस काम के लिए कंपनी की CEO संबंधित शख्स को £40,000 पाउंड (37 लाख रुपए से ज्यादा) सालाना देने को तैयार है। वेतन के अलावा तमाम अन्य सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी। साथ ही उन्होंने विज्ञापन में प्राथमिकता दिखाई है कि अगर वह फैशन डिजायनर हो तो सोने पर सुहागा होगा। बहरहाल उनकी इच्छा है कि हर यात्रा पर उसे उनके साथ बेहिचक जाना होगा।

सीइओ की डिमांड

Sewport पर एक विज्ञापन शेयर करते हुए संबंधित कंपनी कि सीइओ ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। इस स्टाइलिश सीइओ के अनुसार, ‘अगले 12 महीनों में मैं पूर्वी एशिया, उत्तरी अमेरिका, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया की ट्रिप करने वाली हूं। इसके लिए मुझे एक ऐसी फैशन डिजाइनर की तलाश है, जिसका फैशन सेंस कमाल का हो, जो मेरे साथ ट्रेवल कर सके और मेरे लिए एक से बढ़कर एक शानदार ड्रेस तैयार कर सके।’ ट्रिप के दौरान फैशन डिजाइन के भी रहने, खाने और घूमने की पूरी व्यवस्था की जाएगी।

फैशन के साथ कोई समझौता नहीं

फैशन डिजाइनर की नौकरी के लिए सीइओ ने जो विज्ञापन दिया है वह काफी रोचक है। नौकरी के इस विज्ञापन की रोचक बात यह है कि सीइओ अपनी पर्सनल डिजाइनर को अपने साथ ट्रिप पर भी लेकर जाएगी और £40,000 पाउंड सालाना भी देगी। सीइओ के अनुसार, वह लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को प्रॉपर फॉलो करती हैं, इसलिए फैशन और स्टाइलिंग के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती। नौकरी के लिए इच्छुक लोग सारी शर्तों को समझते हुए आवेदन कर सकते हैं।

COMMENTS

%d bloggers like this: