नाजायज संबंधों की वजह से किया था महिला का कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

नाजायज संबंधों की वजह से किया था महिला का कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा ।। गत् 28 दिसंबर को नोएडा फेज तीन थाना इलाके में हुई महिला स्वेता सिंह (25) की हत्या के मामले को सुलझा लिया है। इस संबंध में पुलिस ने एक युवक विनोद को गिरफ्तार किया है जिसके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। बकौल पुलिस दिन दहाड़े कत्ल की इस वारदात को अवैध संबंधों के चलते अंजाम दिया था।

                  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा फेज 3 थाना इलाके में स्वेता सिंह नामक महिला की दिन दहाड़े चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में मृतका के पति पंकज सिंह ने विनोद नाम युवक के खिलाफ नामजद एफआईआर कराई थी। अपराधियों की धरपकड़ के दौरान पलिस ने 7 जनवरी को आरोपी विनोद को छजारसी कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। जोकि मूलरूप से यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

नाजायज संबंधों में किया था कत्ल

आरोपी ने पलिस पूछताछ में खलासा किया कि सके मृतक स्वेता सिंह से नाजायज संबंध थे। लेकिन शादी के बाद वह उससे दूरी बनाने लगी थी। स्वेता चाहती थी कि रिश्तों को यहीं खत्म कर दिया जाये। जो आरोपी का नागवार गुजरा। कई बार स्वेता के विरोध करने पर विनोद भड़क गया और उसने स्वेता की हत्या की साजिश रच डाली। जिसके तहत उसने 28 दिसंबर को सरेआम सका कत्ल किया और फरार हो गया। क्योंकि आरोपी के रिश्तों के बारे में मृतका के पति को पता था इसलिए उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई, जिससे पुलिस को यह मामला सुलझाने में आसानी रही। आरोपी को दबोचने वाली टीम में सीनियर सब इंस्पेक्टर हरिनन्दन शर्मा, सहायक इंस्पेक्टर प्रभाष चंद, कांस्टेबल कृष्ण कुमार, संजीव कुमार, पंकज सिंह, जयविजय व सचिन बैसला शामिल किये गये थे। थाना पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को बडी कामयाबी मान रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: