आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मलेन में जमकर मारपीट।

गोपाल राय के सामने चलता रहा हाई वोल्टेज फाइट ड्रामा।

असल न्यूज़ : मॉडल टाउन विधानसभा आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने खोली अपने ही नेताओं की पोल। मामला इतना बढ़ गया कि आप नेता गोपाल राय की मौजूदगी में आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और आप कार्यकर्ताओ के बीच लात घूंसे चालू हो गए । देखते ही देखते कई लोग घायल हो गए। एक का हाथ टूटा , एक का सर फूटा, एक के आंख में चोट आई , एक के 2 दांत टूटे। कुल मिलाकर काफी मारधाड़ वाला सम्मलेन रहा । यह सब चलता रहा गोपाल राय के सामने । जिसके बाद पुलिस तक भी बात पहुंच गई।

दिल्ली में तो केजरीवाल इस तरह का कुछ नारा था जब आम आदमी पार्टी की मीटिंग चल रही थी। जिसमें कि स्थानीय विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और आम आदमी पार्टी नेता मौके पर मौजूद थे साथ ही कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि मीटिंग के दौरान कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के विधायक अपने ही विधायक और नेताओं पर एक्सटॉर्शन उगाही का आरोप लगाया। स्थानीय विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर लगाए गए कई संगीन आरोप। आपको बता दें इस मीटिंग में गोपाल राय खुद भी मौजूद थे। कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के कुछ गुंडे और खुद विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी अपने ही कार्यकर्ताओं की पिटाई करता है जिसमें कि 2 लोगों को गंभीर चोटे आई है। साथ ही कई लोग घायल भी हुए हैं।

एक व्यक्ति के सर पर चोट आई है साथ ही पिटाई के दौरान उसके दो दांत भी टूट गए हैं झगड़े के दौरान ही आम आदमी पार्टी के दोनों कार्यकर्ताओं को पास के… अस्पताल बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर उनकी हालत गंभीर होने की स्थिति में उन्हें हिंदू राव हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है दूसरी तरफ आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के सहयोगियों का कहना है कि चुनाव नजदीक आने के चलते… जिसे लेकर कुछ लोग यह नहीं चाहते हैं कि आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को टिकट मिले इसलिए यह पूरी सूची समझी साजिश थी जिसके तहत यह सारा हंगामा किया गया था फिलहाल इस पूरे मामले में जब अखिलेश पति त्रिपाठी विधायक से बात करना चाहा तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

आज पीड़ित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आप नेता से मिलकर अपने ही विधायक के खिलाफ शिकायत देने जा रहे हैं देखने वाली बात यह होगी कि आखिर चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की आंवले का क्या अंजाम होता है और क्या आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी दोषी पाए जाते हैं बहरहाल इस पूरे मामले में थाना आदर्श नगर पुलिस ने कंप्लेन ले ली है और एफ आई आर दर्ज करने की बात हो रही है। फ़िलहाल आम आदमी पार्टी इस पूरे मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। और मामले को बातचीत से ख़त्म करने की बात चल रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: