नरेला में बिल्डर के ऑफिस पर फायरिंग, बदमाश मौके से फरार

दिल्ली।।(प्रदीप उज्जैन) नरेला एरिया में एक बिल्डर के ऑफिस पर फायरिंग। बिल्डर करता है काफी समय से नरेला एरिया में बिल्डिंग मटेरियल का काम। नकाबपोश बदमाश ने कि 2 राउंड फायरिंग फायर करने के बाद बदमाश मौके से फरार। मंकी कैप पहन के आए बदमाशों ने किया बिल्डर के ऑफिस पर फायरिंग। गनीमत ये रही कि गोली किसी को नही लगी बाल बाल बचे ऑफिस के लोग। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जाँच में जुटी।

दिल्ली में क्राइम अपने चरम सीमा पर है ताजा मामला बाहरी दिल्ली के नरेला का है जहां करीब 7:30 बजे एक बिल्डर के ऑफिस पर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कि और मौके से फरार हो गए बाल बाल बचे ऑफिस में बैठे लोग। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिल्डर रोज की तरह बिल्डर अपने घर जाने की तैयारी में थे कि उसी समय कुछ नकाबपोश बदमाश वहां आकर ऑफिस के ऊपर फायरिंग करने लगे ऑफिस के अंदर बैठे शख्स को कुछ समझ नहीं आया आखिर हो किया गया गोली की आवाज सुनकर अपनी जान बचाने के लिए साथ के बने मकान में फुर्ती से निकल गया पुलिस के इतला कर जब बिल्डर वापस आकर देखा तो ऑफिस के गेट के   ग्लॉस पर 2 राउंड फायरिंग हो चुकी थी
हिमांशु खत्री (बिल्डर)
गेट के शीशे पर लगे गोली के निशान को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहाँ जरूर कुछ हुआ है तो आप सही समझ रहे हैं मामला दिल्ली के नरेला का है जहाँ बैखोफ बदमासों ने मन्सा देवी रोड पर एक बिल्डर के ऑफिस पर गोलियों हमला किया लेकिन पगनीमत रही कि जान का नुकसान नही हुआ बिल्डर के समझदारी से ये हादसा टल गया।  
बिल्डर का आरोप है कि उसके ससुराल वालों से अनबन चल रही हैं मामला जो भी हो जाँच का विषय हैं। फिलहाल एरिया थाना पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जाँच में जुट गई है ।देखने वाली बात ये होगी कि आरोपी कब तक बैखोफ होकर वारदातों को अंजाम देते रहेंगे। 

COMMENTS

%d bloggers like this: