सड़क हादशे में एक परिवार के चार लोगो की मौत !

पंजाब।।(सुरिंदर वढवान ) पटियाला-चीका मार्ग स्थित गांव टटियाना के समीप सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों जिसमें दो बच्चे और उनके माता-पिता की मौत होगी । चारों सदस्य गांव खुशहालमाजरा निवासी तथा एक ही परिवार के थे।
जानकारी अनुसार मृतक परिवार के एक सदस्य ने अस्पताल में पहुंचे पर बताया कि उन्हें अभी यह सूचना मिली है कि उनके परिवार के चार सदस्य की सड़क दुर्घटना मौत होगी है जिन की पहचान निशान सिंह  (32), सर्वजीत कौर (30) और उनके पुत्र जसबीर (7) व पुत्री खुशप्रीत कौर (4) गांव टटियाना के समीप सड़क दुर्घटना में मौत का शिकार हो चुके हैं जो एक बड़ी  घटना है।
जानकारी अनुसार निशान सिंह  अपनी पत्नी व बेटा-बेटी के साथ गांव खुशहालमाजरा से पटियाला की और कहीं किसी काम से जा रहे थे। गांव टटियाना के समीप पटियाला की और से तेज गति से आ रही एक मङ्क्षहद्रा बोलैरो गाड़ी ओवरटेक कर रही थी और सामने से मोटरसाइकिल पर सवार निशान ङ्क्षसह अपने पूरे परिवार सहित पटियाला की और जा रहा था जैसे ही बोलैरो गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी तो पूरा परिवार सड़क पर गिर पड़ा जिससे बच्चों व निशान  की पत्नी सर्वजीत कौर की टांग और बाजू चकनाचूर हो गई।
घटना स्थल पर चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था और दोनों वाहनों की हुई टक्कर की आवाज से आसपास के गांवों के लोगों तथा राहगीरों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पाकर चीका पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक पूरे परिवार के चारों शवों को महावीर दल अस्पताल में लाया गया। महावीर दल अस्पताल में हजारों लोग एकत्रित हो गए और घटना इतनी दर्दनाक थी कि हर आदमी की आंखों से आंसू झलक रहे थे।

COMMENTS

%d bloggers like this: