दोहरे हत्याकांड में पिता पुत्र सहित चार लोग गिरफ्तार

प्रतीक चित्र

उत्तर-प्रदेश।। (आर.के.द्ध‍िवेदी) जालौन के ग्राम बागी में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे में  खुलासा कर दिया है। पुुलिस ने हत्या करने वाले पिता-पुत्र सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। हत्या जमीनी विवाद को लेकर की गई थी। बता दे कि कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बागी में मां-बेटे की गलारेत कर हत्या कर दी थी।

इस खूनी वारदात को अंजाम शुक्रवार और शनिवार की रात में घर दिया गया। इस गाँव में रात्रि के समय अधिवक्ता भगवती प्रसाद तिवारी की पत्नी मुन्नीदेवी व पुत्र कुलदीप सो रहे थे। रात्रि में ही अज्ञात बदमाशों ने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। बताया गया कि म्रतिका मुन्नी देवी के पति अधिवक्ता भगवती प्रसाद उरई में रहकर वकालत करते हैं और उनकी पत्नी मुन्नी देवी व पुत्र कुलदीप यही रहकर अपना मकान बनवा रहे थे। शनिवार सुबह खून से लथपथ हालत में दोनों के शव पड़े मिले तो इलाके में सनसनी फैल गई।

हत्या की सूचना मिलने पर जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक के साथ कदौरा पुलिस के अलावा, कालपी व आटा थाना की फोर्स भी पहुंच गई थी। वही अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने घटनास्थल का मुआयना किया साथ ही मौके पर फोरेंसिंक टीम को भी बुलाया इसके अलावा झांसी से डाग स्काट टीम को भी बुलाया गया था। इसके अलावा म्रतक के पिता भगवती ने अपने परिवार के ज्ञान प्रकाश उसके पुत्र कृष्णा, और अनुराग के साथ चचेरे भाई अनुपम और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा पंजीकृत कराया था।

इस मामले का खुलासा करते हुई जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया इन लोगों ने जमीनी रंजिश को लेकर हत्या की थी। जिसमें ज्ञानप्रकाश उसके दोनों पुत्र कृष्णा और अनुराग के साथ अनुपम को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अभियुक्त शशांक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जिनके पास से तमंचे जेवर आदि भी बरामद किया है। जिनके खिलाफ कारवाही करते हुये जेल भेजा जा रहा है।

COMMENTS

%d bloggers like this: