चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म !

हरियाणा।। (प्रवीण कुमार) हिसार में एक युवक ने चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है। सुत्रों के अनुसार हिसार में रहने वाली  चार साल की बच्ची के साथ एक युवक ने होली के दिन अंजाम दिया।

रेपिस्ट आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का बच्ची के घर आना  जाना  था इसी दौरान उसने मौके  का फायदा उठा कर बच्ची के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया। बताया जा है कि बाद में बच्ची दिक्कत आने लगी तो बच्ची ने अपनी मां को बताया और मां ने इस बारे में महिला पुलिस थाने में शिकायत दी। महिला पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है।
महिला थाना प्रभारी सरोज ने बताया कि हिसार की रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायत दी जिसमें उसने कहा था कि एक युवक ने होली के दिन उसकी चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को जल्द से गिरफ्तार कर लिया उसे अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी दिहाजी मजदूरी का काम करता है।

COMMENTS

%d bloggers like this: