नरेला विधानसभा में PWD विभाग में जमकर हो रहा घोटाला..

दिल्ली।। (प्रदीप उज्जैन) नरेला विधानसभा के बांकनेर गांव में लोक निर्माण विभाग द्वारा करीब 3 बार पुलिया का निर्माण किया गया ग्रामीणों ने बताया कि इस पुलिया का निर्माण तीन से चार बार किया गया है। लेकिन लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों से बार-बार गुहार के बाद भी इस पुलिया में उत्तम क्वालिटी का मटेरियल नहीं लगाया गया। जिसके चलते यह पुलिया 8 महीने बाद टूट गई आए दिन यहां पर किसी ना किसी पशु का पैर इस नाले में गिर जाता है। आपको बता दें कि इस पुलिया का निर्माण उत्तर रोड उपमंडल -13 के द्वारा किया गया है। अधिकारी व ठेकेदारों की मिलीभगत से घटिया मटेरियल का इस्तेमाल किया जाता है। सरकार व आम जनता को लगाया जाता है। लाखों का चूना जिसका खामियाजा बाद में आम जनता को भुगतना पड़ता है।

स्थानीय निवासी, हरिकिशन ने बताया कि यह तीन से चार बार पहले बनाई जा चुकी है लेकिन मटेरियल नहीं लगाया गया पुलिया जिसके बाद पुलिस टूट गई है। जब यहां पर PWD के कर्मचारी काम कर रहे थे तो हमने उन्हें कहा इसमें आप अच्छा मटेरियल लगाइए ताकि यह टिकाऊ बन सके लेकिन विभाग के कर्मचारी अपने तरीके से खानापूर्ति कर चल गए।

स्थानीय निवासी, मुकेश ने बताया कि यह पुलिया 8 महीने पहले बनाई गई थी इससे पहले भी इस पुलिया का निर्माण तीन बार हो चुका है। लेकिन अच्छा मटेरियल ना होने की वजह से यह पुलिया टिक नहीं पाती PWD के कर्मचारियों को कहने के बावजूद भी इसमें सीमेंट नहीं गई आज की हालत यह है। कि हाथ से ही रोडिया निकल जाती है।

स्थानीय निवासी, नीटू ने बताया कि 8 महीने पहले बनाई गई यह पुलिया इसलिए टिकाऊ नहीं बन पा रही क्योंकि इसमें सीमेंट नाम मात्र लगाई जा रही थी। इसके बारे में PWD के कर्मचारियों को भी बोला गया। लेकिन उन्होंने सुनवाई नहीं की और कहा की पुलिया इसी तरह से बनाई जाती है। और अब की बार यह नहीं टूटेगी लेकिन कुछ ही महीनों बाद पुलिया धूल में उड़ने शुरू हो गई आज इसकी हालत यह है। कि स्थानीय लोग हाथ से रोड़िया निकाल रहे हैं।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: