Honor का 20 हजार वाला स्मार्टफोन फ्री में मिलेगा, करना होगा एक कमेन्ट!

असल न्यूज : आज के दौर में स्मार्टफोन हमारे लिए किसी दोस्त से कम नहीं है. हम जब भी फ्री रहते हैं या अपने आप को अकेला महसूस करते हैं तो फ़ौरन हम अपना फोन निकालर उसके साथ टाइम स्पेंड करते हैं. ऐसे में क्या आपने कभी यह सोचा है कि इस जिगरी दोस्त का कोई उपनाम भी होना चाहिए अगर आपका जवाब हां में है तो इस खबर को पढ़ने के बाद आप 20 हजार वाला ऑनर प्ले स्मार्टफोन फ्री में पा सकते हैं. इतना ही नहीं आप अपने फोन का उपनाम रखकर HONOR Band A2 और HONOR का ब्लूटूथ स्पीकर भी जीत सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे?

ऐसे लें कॉन्टेस्ट में भाग- दरअसल, चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर ने 17 जनवरी तक निकनेम फॉर स्मार्टफोन (nickname for smartphone) कॉन्टेस्ट की शुरुआत की है. इसके तहत अगर आप अपने ऑनर स्मार्टफोन का कोई उपनाम (nickname) देकर इस लिंक पर <span style=”color: #ff0000;”>https://club.hihonor.com/in/topic/157672/detail.htm </span>पर कमेन्ट करते हैं और अगर कंपनी को आपके स्मार्टफोन का निकनेम पसंद आया तो आप पहला गिफ्ट HONOR Play, दूसरा गिफ्ट HONOR Band A2 और तीसरा HONOR Bluetooth Speaker फ्री में पा सकते हैं. बता दें कि कंपनी विनर का नाम 18 जनवरी को अनाउंस करेगी.

कोंटेस्ट में भाग लेने के नियम- अगर आप इस कॉन्टेस्ट में भाग लेना चाहते हैं तो कमेन्ट बॉक्स में अपने स्मार्टफोन का निकनेम देना होगा. यह निकनेम आपका अपना होना चाहिए कहीं से लिया हुआ नहीं. इसके अलावा अगर आप कमेन्ट में धमकी, झूठी, भ्रामक, अपमानजनक, अश्लील, निंदनीय, भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल करते हैं तो आपको आईडी बैन कर दी जाएगी.

वहीं कंपनी के तरफ से विनर का ऐलान करने के बाद से अगर आप पांच दिन के भीतर अपना एड्रेस नहीं भेजते हैं तो इसे रद्द कर दिया जाएगा. बता दें कि इसमें 18 साल से ज्यादा उम्र के लोग ही भाग ले सकते हैं.

COMMENTS

%d bloggers like this: