Ghaziabad: धार्मिक स्थल की छत पर बच्ची की लाश बोरी में मिली

गाजियाबाद।।(अर्श मालिक) मुरादनगर में धार्मिक स्थल की छत पर बच्ची की लाश बोरी में मिली। जिसके बाद सनसनी फैल गई। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि उसके साथ बेरहमी से बलात्कार किया गया था । और उसका एक हाथ भी तोड़ दिया गया था ।बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया गया था। मामले में परिवार ने स्थानीय सभासद पर आरोप लगाया था। लेकिन कहानी कुछ और ही निकली।
मामले में बच्ची के घर के पास में रहने वाले शिबू और मुजीब नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । दोनों मामा भांजा है। इनमें से मुजीब नाम का शख्स काफी पढ़ा लिखा है। और बी फार्मा की पढ़ाई करके हिमाचल में नौकरी भी कर रहा है। कुछ समय के लिए वह मुरादनगर में अपने घर आया हुआ था ।और उसी दौरान बच्ची पर उसकी नियत बिगड़ गई  । 4 तारीख की रात को दोनों ने प्लान बनाकर बच्ची को किसी तरह से अपने घर में बुला लिया। और उसके साथ घिनौनी हरकत की। बच्ची की रेप के दौरान हत्या कर दी गई। और उसकी लाश को बोरी में डालकर घर में ही बेड में छुपा दिया गया।
किसी को शक ना हो इसके लिए रात का वक्त चुना गया।और देर रात पास के धार्मिक स्थल की छत पर मौका पाकर लाश को ठिकाने लगा दिया गया। दोनों को यह पता था कि पहला शक इलाके के सभासद जाएगा। क्योंकि बच्ची के परिवार की रंजिश सभासद से चल रही है। और हुआ भी वही ।लेकिन फॉरेंसिक टीम ने आसपास के सभी घरों की तलाशी ली। और वहां से सबूत उठाए ।जिसके बाद घर से मिले खून के निशान के बाद मामा भांजे मुजीब और शिबू पुलिस के शिकंजे में आ गए।
पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है । बच्ची को बेहद बेरहमी के साथ मारा गया था ।पुलिस के मुताबिक मुजीब के घर वालों में से एक महिला ने घटना की रात को दोनों को बोरी ले जाते हुए देख लिया था। लेकिन पुलिस को नहीं बताया था। पुलिस का कहना है कि परिवार पर भी कार्यवाही की जाएगी। सभासद को फिलहाल क्लीन चिट दे दी गई है ।और पुलिस का दावा है कि कोर्ट में भी वह इस केस को पूरी तरह से साबित करेगी।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएंyoutube चैनल G news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: