लड़कियां देखती हैं X Video, जानिए उसके बाद क्या करती हैं !

आज का टाइम ऐसा है जो हर किसी के पास स्मार्टफोन है ऐसा कोई इंसान होगा जिसके पास स्मार्टफोन नहीं होगा. स्मार्टफोन के साथ-साथ इंटरनेट का चलन खूब चल रहा है। देश डिजिटल बनने के मार्ग पर अग्रसर है। लेकिन दुख की बात यह है। कि इंटरनेट का इस्तेमाल सही दिशा में नही किया जा रहा है। आजकल पढ़ने के लिए सभी स्टडी मटेरियल आपको ऑनलाइन मिल जाते है। लेकिन आज की टीन ऐजं युवा पीढ़ी गलत रास्ते पर जा रही है। बहुत से अभिभावक है। जो अपने बच्चों को स्मार्टफोन दे दिए है।
Google कहता है
लेकिन कभी यह नही देखने का प्रयास करते है। कि बच्चा उस मोबाइल को किस तरह से यूज कर रहा है। आजकल लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी बहुत X वीडियो देखती है जो देखकर हमारी पीढ़ी बहुत गलत चल रही है। यह शोध 20 लड़कियो के स्मार्टफोन पर किया गया। जिसमे से 8 लड़कियां एक्स साइट को सर्च की है। इस बात का पता उनके ब्राउज़र की हिस्ट्री से चला है। अगर टीन ऐजं में इस तरह की गलत आदत पड़ जाएगी। तो इनका कदम किसी अपराध की तरफ जा सकता है। आपको बता दें। कि एक्स फ़िल्म देखने से ब्रेन के स्नायु सिकुड़ने लगते है। जिसकी वजह से यादाश्त कमजोर होने लगती हैं। इसके अलावा गर्ल्स में हिस्टीरिया जैसे रोग भी उत्पन्न हो सकते है।
Google के अनुसार
यदि छोटी सी उम्र में ऐसी गंदी X वीडियो देखेंगे तो उनके दिमाग में ऐसे कुकर्म करने की इच्छा उभरेगी। जो एक अपराध को जन्म देगा। इसलिए इन फिल्मों से दूर रहिये। स्वस्थ रहिये। आशा है। कि यह जानकरी आपको अच्छी लगी होगी| और हर अच्छी जानकारी को शेयर करना आपका भी दायित्व बनता है| इसलिए आप अपने बच्चों का ध्यान रखें कि वह स्मार्टफोन को कैसे यूज़ करते हैं कहीं और का तरीका गलत तो नहीं जब किसी अपराध की और तो नहीं बढ़ रहे आप हर समय अपने बच्चों को लेकर सतर्क रहें.
हमारी पोस्ट को शेयर और कमेंट जरुर करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: