खुशखबरी : क्रिकेटर रोहित शर्मा बने बेटी के पिता…

असल न्यूज़ : टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ यानी रोहित शर्मा के घर नए साल पर खुशियां और भी दोगुनी हो गई है. दरअसल, रोहित शर्मा और रीतिका सहदेह के घर नन्ही परी आई है. रोहित की वाइफ रीतिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. रोहित और रीतिका ने इस खुशखबरी को अब तक सीक्रेट रखा हुआ था और हालांकि कुछ समय पहले रोहित ने हाल ही में पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर माइकल क्लार्क के साथ एक चैट शो में इस बारे में खुलासा करते हुए अपने फैन्स को बताया था कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं.

रोहित ने क्लार्क से कहा,’ मैं जल्द ही पिता बनने वाला हूं. मैं अपनी जिंदगी के इस बेहतरीन लम्हें का इंतजार कर रहा हूं जिसके बाद सबकुछ बदल जाने वाला होगा. मैं अपने पिता बनने का इंतजार कर रहा हूं.’ रोहित शर्मा ने बताया कि भारतीय टीम में उनके साथी उन्हें इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं. रीतिका की कजिन और बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुशखबरी दी है. सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वे मौसी बन गई हैं.

आपको बता दें कि रविवार को भारत ने मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया पर जीत दर्ज कर मेलबर्न में 37 साल का सूखा खत्म किया. इस मैच में रोहित शर्मा ने पहली पारी में 63 रनों की नाबाद पारी खेली थी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में 3 जनवरी से होगा. रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी मैच नहीं खेलेंगे. हालांकि वह वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे.

COMMENTS

%d bloggers like this: