JioTV यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब फोन में फ्री में देख पाएंगे ZEE के 37 लाइव चैनल

असल न्यूज : डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड और Zee इंटरटेनमेंट के बीच साझेदारी हुई है। इसके तहत ZEE के 37 चैनल्स को जियो टीवी पर देखा जा सकेगा। इस साझेदारी से जियो को बढ़ावा मिलेगा। 37 चैनल्स के अलावा जियो टीवी यूजर्स ZEE के सभी कंटेंट को देख पाएंगे। यह फैसला जियो के 22.7 करोड़ सब्सक्राइबर्स के लिए विशेष फायदे वाला साबित होगा।

जियो- ZEE पार्टनरशिप से यूजर्स को क्या होगा फायदा:

देखा जाए तो यह पार्टनरशिप रिलायंस जियो की अब तक की सबसे बड़ी कंटेट साझेदारी मानी जा रही है। इसके जरिए जियो यूजर्स को ZEE5 के कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। आपको बता दें कि ZEE 5 का कंटेंट केवल सब्सक्रिप्शन बेस ही है लेकिन जियो यूजर्स इसे फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे। ZEE5 ऐप में वीडियो ऑन डिमांड नेटवर्क कंटेंट भी उपलब्ध कराया जाता है। यही नहीं, ZEE5 ऐप, ZEE5 ओरिजनल्स, मूवीज, TV शो, म्यूजिक वीडियो, लाइफस्टाइल शो, किड्स शो, प्ले को जियो यूजर्स डाउनलोड कर पाएंगे। लेकिन लाइव टीवी के लिए यूजर्स को जियो टीवी ऐप को ही एक्सेस करना होगा।

क्या है जियो और ZEE का कहना:

ZEE इंटरनेशनल और Z5 ग्लोबल के सीईओ अमित गोयनका ने कहा कि कंपनी इस साझेदारी को लेकर काफी उत्साहित है। साथ ही बतौर कंटेंट क्रिएटर हमारा प्राथमिक उद्देश्य देश और दुनिया में अपने दर्शकों के लिए समृद्ध और उन्हें पसंद आने वाला कंटेंट तैयार करना है। वहीं, जियो के डायरेक्ट आकाश अंबानी ने कहा कि अब जियो यूजर्स की पहुंच Zee ग्रुप तक भी होगी। इसे लेकर हम काफी खुश हैं।

देखा जाए तो ZEE नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो को टक्कर देने के लिए कई ओरिजनल कंटेंट बना रहा है। इन्हें ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक पहुंचाने के लिए ZEE ने जियो के साथ साझेदारी की है। आपको बता दें कि ZEE 12 भारतीय भाषाओं में कंटेंट उपलब्ध कराता है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

 

COMMENTS

%d bloggers like this: