Haryana: राज्य स्तरीय नंबरदार सम्मेलन में 22 जिलों से आएंगे 18 हजार नंबरदार, मुख्यमंत्री सम्मेलन में भाग लेगे

रहम नहीं अधिकार चाहिए-बेटी को सम्मान चाहिए....

हरियाणा।।(प्रवीण कुमार) हिसार के महावीर स्टेडियम में 14 अक्तूबर को आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय नंबरदार सम्मेलन के लिए के प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए है। इसको लेकर जिला उपायुक्त ने आज महावीर स्टेडियम में दौरा किया और कार्यक्रम के लिए अधिकारियो की डयूटिया लगाई। हिसार में आयोजित होने वाले 14 अक्टूबर को राज्य स्तरीय नंबरदार सम्मेलन में प्रदेशभर के 22 जिलों से लगभग 18 हजार नंबरदार भाग लेंगे। इस मौके पर हरियाणा के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर, वित मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सहित अन्य मत्रीगण पहुचेगें।  प्रशासन ने सभी नंबरदारों के लिए हरियाणा राज्य परिवहन की 325 बसों का प्रबंध किया है।
जिला उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने बताया कि 14 अक्तूबर को आयोजित होने वाले नंबर सम्मेलन में हरियाणा के मुख्य मंत्री अशोक कुमार मीणा मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचेगे। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को डयूटियों पर तैनात किया गया है।  उन्होंने कहा कि प्रदेशभर से आने वाले सभी नंबरदारों की सुविधा के लिए विशेष प्रबंध किए गए है। महावीर स्टेडियम में पेयजल के लिए पानी के कैम्पर रखवाए जाएंगे और वहीं 22 जिलों से आने वाली सभी नंबरदारों को पैकड लंच दिया जाएगा।
इस कार्य के लिए जिला में कुल 25 ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं। जिनमें से 22 ड्यूटी मजिस्ट्रेट हर एक जिलों के साथ कोर्डिनेट करेंगे, जबकि 3 अन्य अधिकारी  कन्ट्रोल रूम में रहेंगे। सम्मेलन के लिए कन्ट्रोल रूम जिला राजस्व अधिकारी के कार्यालय में स्थापित किया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रेफिक व्यवस्था को लेकर भी उचित इंतजाम किए है। इस सम्मेल में 18 हजार नंबर लेने की संभावनाए है उनके लिए बसों की विशेष व्यवस्था की गई है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: