Haryana: गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय का आठवां यूथ फैसटिवल शुरू

हरियाणा ।।(प्रवीण कुमार) विश्वविद्यालय के अलावा 16 काॅलेज के लगभग सात सौ विद्यार्थी ले रहे है हिस्सा। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने ली घूस न लेने और देने की प्रतिज्ञा।

आज गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय का आठवां तीन दिवसीय यूथ फैसटिवल शुरू हो गया। इस फैसटिवल में गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के अलावा 16 काॅलेज के लगभग सात सौ विद्यार्थी हिस्सा ले रहे है।

आज के इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद डी. पी. वत्स ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफैसर टंकेश्वर कुमार ने बताया कि इस अवसर पर बढ़ी संख्या में छात्र-छात्राए कला की विभिन्न विद्याओं में अपना प्रदर्शन दिखा रहे है। कुलपति ने कहा कि आज इस कार्यक्रम के दौरान उपस्थित विद्यार्थियों ने किसी से घूस न लेने और किसी को घूस न देने की शपथ भी ली।

प्रोफैसर टंकेश्वर कुमार-कुलपति, गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय, हिसार। गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय में चल रहे यूथ फैसटिवल में भाग ले रहे छात्र-छात्राएं इस फैसटिवल को लेकर बहुत ही उत्साहित दिखाई दिए। विद्यार्थियों का कहना है कि उन्हें इस कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान बहुत कुछ नया सीखने को मिला है।  

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: