Haryana: रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार का फूंका पुतला

हरियाणा ।।( प्रवीण कुमार) रोडवेज कर्मचारियों की पन्द्रह  दिन चल रही हड़ताल का उकलाना में भी असर साफ देखने को मिला रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में उतरे अन्य विभागों के कर्मचारियों ने उकलाना बस स्टैंड पर  हरियाणा सरकार का फूंका  पुतला ।
हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में आये संगठन सर्व कर्मचारी संघ ब्लॉक उकलाना ने दिया समर्थन वही अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ रोडवेज कर्मियों के समर्थन में उतरा और आल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने भी रोडवेज यूनियन को अपना समर्थन दिया।
रोडवेज कर्मचारियों के हकों की लड़ाई के समर्थन में  उकलाना  में  विभिन्न  विभागों के  कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ उकलाना किसान विश्राम ग्रह में जोरदार नारेबाजी और सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए।
विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों ने  उकलाना में पूरे शहर का निकाला गया जलूस निकाला और उसके बाद उकलाना बस स्टैंड पर जाकर  सरकार का पुतला फूंका।
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में सैकड़ों कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन करते हुए उनकी हड़ताल को जायज बताया और कहा कि सरकार अपनी गलत नीतियों से पीछे हटकर कर्मचारियों के एवं जनता के विषय में सोचे और उनकी मांगों को पूरा करें।
इस प्रदर्शन में महिलाओं ने भी किया हड़ताल का सर्मथन किया और सरकार एवं प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की महिला कर्मचारियों का कहना है कि सरकार पूरे प्रदेश को तबाह करने पर तुली हुई है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: