Haryana : चूरमा तैयार ना मिलने पर ढाबे मालिक पर तानी बंदूक, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीक चित्र

हरियाणा।। हिसार बड़ी वजह को लेकर खून खराबा तो आमतौर पर सभी ने देखा होगा। मगर कुछ लोग जरा-जरा सी बात पर पिस्तौल तान देते हैं। एक ऐसे ही महाशय हिसार में भी हैं। जिन्होंने चूरमा तैयार नहीं करने पर ढाबा मालिक के सिर पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद मौके से एक दो तीन भी हो गया। अब सिविल लाइन थाना पुलिस ने मटका चौक के जनता ढाबा मालिक और उसके पिता को पिस्तौल के बल पर धमकी देने के आरोपी मोना बिठमड़ा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस आरोपी को वीरवार को कोर्ट में पेश करेगी। बैंक कालोनी के इंशात ने पुलिस को शिकायत देकर कहा था कि वह अपने जनता ढाबे पर मौजूद था। रात 8.30 बजे किसी ने फोन कर उसे कढ़ी और चूरमा पैक करने की बात कही। मैंने कहा कि हम चूरमा नहीं बनाते। इस पर फोन करने वाला गालीगलौज करने लगा और बोला कि चूरमा तैयार नहीं मिला तो तुझे गोली मार दूंगा।

उसके 20 मिनट बाद वह शख्स आया और चूरमा तैयार न मिलने पर उसने मेरी कनपटी पर पिस्तौल रखी। उसने बाद में मेरे पिता विनोद के पेट पर पिस्तौल लगा दी और गोली चलाने की कोशिश की। मगर गोली नहीं चली। वह बाद में यह कहकर फरार हो गया कि पुलिस को शिकायत दी तो तुझे गोली मार दूंगा। अर्बन एस्टेट चौकी प्रभारी जयपाल मेहरा ने बताया कि आरोपी मोना बिठमड़ा को गिरफ्तार किया है। उसे वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: