Hisar राज्य सभा सदस्य कुमारी सैलजा, बीजेपी सरकार व इनेलो पर जमकर निशाना साधा

हरियाणा।।(प्रवीण कुमार) हिसार में डाबडा चौक पर सैलजा आवास पर राज्य सभा सदस्य कुमार सैलजा द्वारा प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर कुमारी सैलजा ने केंद्र बीजेपी सरकार व इनेलो पर जमकर निशाना साधा। कुमारी  सैलजा ने कहा कि इनेलो घर की पार्टी थी और ये घर में बटवारा हुआ है इसका बंटवारा जनता में नही होना चाहिए।
सैलजा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बीजेपी का हाल देख लिया है अब लोग आगामी चुनावों को देखते हुए काग्रेस पार्टी का इंतजार कर रहे है। इनेलो ने सत्ता रहने के दौरान भी काम नही किया। सैलजा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बीजेपी का हाल देख लिया है अब लोग आगामी चुनावों को देखते हुए काग्रेस पार्टी का इंतजार कर रहे है।
राज्य सभा सदस्य कुमारी सैलजा ने कहा कि बीजेपी सरकार में हमेशा बडे घरानो को स्पोट किया है। ये सरकार बडे घरानों को लगातार स्पोट कर रही है। 
राज्यसभा सदस्य कुमारी सैलजा ने कहा कि पांच राज्यों में आने वाला समय है आप देखेगें कि आने वाला समय बताएगा देश की जनता भाजपा की नीतियों से नाराज है और केंद्र सरकार की नीतियों से नाराज है। उन्होंने कहा कि वीजेपी की नीतियों से देश को खोखला कर दिया है। देश की जनता जो पीछे हकुमत चल रही है उसके खिलाफ लोग मत देंगे। साढे चार मोदी सरकार को गए परंतु लोग भाजपा की नीतियों से नाराज है।  सभी लोग भाजपा की आरएसएस का जो ऐजडा जो देश के हित में नही है। विकास की बात की गई परंतु विकास नही किया गया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: