गृह मंत्री के भतीजे ने शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया रेप, युवती बनी मां

प्रतीक चित्र

मध्य प्रदेश।। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकारा के सगे भतीजे पर एक युवती के यौन शोषण और मानसिक प्रताड़ना का सनसनीखेज आरोप लगा है. इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी समोद पैकरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

प्रतीक चित्र

जानकारी के मुताबिक, यह घटना गृहमंत्री के गृहनगर सूरजपुर की है। पीड़िता ने गृहमंत्री के भतीजे पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. इस मामले की शिकायत लेकर युवती थाने गई थी। लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। आखिर में पीड़ित युवती सरगुजा रेंज के आईजी से मिली उनके निर्देश पर एफआईआर दर्ज कर ली गई।

प्रतीक चित्र

पीड़ित युवती ने बताया कि समोद पैकरा पिछले चार साल से उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में था. वह जब साल 2014 में सूरजपुर के चेंद्रा के हाई स्कूल में पढ़ रही थी, तभी उनकी जान-पहचान हुई और दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे। लंबे समय तक दोनों पति-पत्नी की तरह रहे. उससे उसने एक बेटी को भी जन्म दिया है।

बेटी होने के बाद पीड़िता ने आरोपी पर शादी के दबाव बनाना शुरू किया। तो वह टालने लगा. वह उसे नाबालिग होने की बात कहकर बाद में शादी करने का झांसा देने लगा. पीड़िता जब उसकी चाल समझ गई। तो उसने सूरजपुर के चेंद्रा पुलिस चौकी में जाकर समोद के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की गुहार लगाई लेकिन गृहमंत्री के कारण FIR दर्ज नहीं हो सकी थी।

प्रतीक चित्र

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि समोद ने किसी दूसरी लड़की से शादी भी कर ली है। सूरजपुर के एसपी जी.एस जायसवाल के मुताबिक FIR दर्ज होने के बाद जांच की प्रक्रिया जारी है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। मेडिकल रिपोर्ट मिलते ही आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें ज्यादा जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: